आज का राशिफल। 09 जून, 2023

आज का राशिफल। 09 जून, 2023

मेष

आज रोजगार के नए विकल्प मिलने से उत्साहित रहेंगे। नई संपत्ति में निवेश कर सकते हैं। इंजीनियरिंग विद्यार्थियों को जॉब मिलने के योग बन रहे हैं। अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए दिन शानदार है।

वृष

आज का दिन करियर के लिए बहुत अच्छा है। फंसा हुआ धन आपको प्राप्त होगा। परिजनों का बेहतरीन सहयोग मिलने की संभावना है। राजनीति से जुड़े लोगों का मान-सम्मान बढ़ेगा। किसी भी मुद्दे पर सावधानी पूर्वक प्रतिक्रिया दें।

मिथुन

आज बजट का ध्यान रखते हुए काम करें। आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी। व्यर्थ के कार्यों में आप धन खर्च कर सकते हैं। कानूनी मामलों को लेकर थोड़ी सावधानी रखें। भारी भोजन का सेवन करने से बचें। प्रेम संबंधों में तनाव की आशंका है।

कर्क

आज अति आत्मविश्वास से बचें। आत्मकेन्द्रित होने के कारण मित्रगण आपसे नाराज हो सकते हैं। अपने कार्यों के प्रति समर्पित रहें। जीवनसाथी से कोई बात न छिपाएं। घुटने व कमर में दर्द की शिकायत हो सकती है।

सिंह

आज जॉब में आपका प्रभाव बढ़ेगा। आपकी कोई मनोकामना पूर्ण होगी। साझेदारी में व्यवसाय शुरू करने का प्लान कर सकते हैं। धर्म-कर्म में आपकी रुचि बढ़ेगी। परिवार का वातावरण खुशनुमा रहेगा। वैवाहिक जीवन का तनाव दूर होगा।

कन्या

आज उधार लेन-देन सावधानी पूर्वक करें। अपनी कार्यप्रणाली में सुधार कर सकते हैं। यदि किसी मीटिंग पर जा रहे हैं तो आपको पूरी तैयारी करनी पड़ेगी। प्रशासन से जुड़े लोगों के ऊपर से काम का दबाव कम होगा।

तुला

आज अप्रत्याशित खर्चों में वृद्धि हो सकती है। बच्चों की गलत आदतों को अनदेखा न करें। प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे लोगों को तनाव हो सकता है। बातचीत के दौरान सरल शब्दों का प्रयोग करें। आपकी बातों का गलत मतलब भी निकल सकता है।

वृश्चिक

आज कार्यक्षेत्र की समस्याओं को दूर करने में सफलता मिलेगी। पुराने दोस्तों से आज मुलाकात हो सकती है। विद्यार्थी पढ़ाई को लेकर थोड़े परेशान हो सकते हैं। दौड़-धूप ज्यादा करनी पड़ेगी। रियल एस्टेट में सावधानी पूर्वक निवेश करें।

धनु

आज व्यावसायिक यात्रा होने के योग बन रहे हैं। नई नौकरी की शुरुआत कर सकते हैं। जीवनशैली में नयापन आएगा। सरकारी जॉब कर रहे लोगों को अतिरिक्त मेहनत करनी पड़ेगी। मार्केटिंग संबंधी कारोबार में लाभ होगा।

मकर

आज स्वार्थी प्रवृत्ति के लोगों से आपको परेशानी होगी। संतान को लेकर कुछ चिंतित हो सकते हैं। विद्यार्थियों को उच्च अध्ययन में थोड़ी कठिनाई होगी। झूठ बोलने से बचें। परिवार के सदस्यों की सेहत का ध्यान रखें।

कुंभ

आज आपके व्यवहार में शालीनता रहेगी। किसी रिश्तेदार को धन उधार देना पड़ सकता है। खरीदारी के दौरान अपने बजट का ध्यान रखें। अपने काम का भरपूर आनंद उठाएंगे। विदेश यात्रा की संभावना बन रही है।

मीन

आज कारोबार में विस्तार करने में कठिनाई होगी। दिखावे के चक्कर में अपना नुकसान न करवाएं। परिस्थितियों पर क्रोध करने के बजाय उसे शांति से निपटाएं। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। जीवनसाथी के साथ अनबन हो सकती है।

 

Related Posts

ताजा समाचार

बरेली: रोड शो के दौरान रास्ते बंद होने से मुश्किलों में घिरी रही 50 हजार की आबादी, घर पहुंचने के लिए तरसे
बरेली: सपा-भाजपा में बंटेगा बसपा का कैडर वोट...ज्यादा लाभ दोनों को नहीं
बरेली: परिवार का पेट पालते-पालते मिट गईं हाथ की लकीरें, सरकार नहीं देती ध्यान
बरेली: पीएम से मिलने वालों की लिस्ट से उड़ा बेटे के नाम तो विधायक पर बिफरे वरिष्ठ भाजपा नेता, कहे अपशब्द
बरेली: किसान आंदोलन की वजह देरी से पहुंच रहीं ट्रेनें, 9 दिन में 716 यात्रियों ने 3.5 लाख रुपये के टिकट कराए कैंसिल
बरेली: डॉ. केशव कुमार अग्रवाल समेत 13 लोगों ने किया एयरपोर्ट पर पीएम का स्वागत