Video: द‍िल्‍ली में बेरहमी से युवक पर चाकू से हमला, मां ने कहा- मेरे बेटे को मार द‍िया 

Video: द‍िल्‍ली में बेरहमी से युवक पर चाकू से हमला, मां ने कहा- मेरे बेटे को मार द‍िया 

नई दिल्ली। द‍िल्‍ली में एक नाबाल‍िग लड़की की सरेराह बेरहमी से हत्‍या के बाद राजधानी में एक युवक पर चाकू से बेहरमी के साथ वार करने का एक वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर तेजी वायरल हो रहा है। वहीं वीड‍ियो में सुनाई दे रहा है क‍ि पीड़‍िता की मां सरेआम रो रही है और चीख रही है क‍ि मेरे बच्‍चे को मार द‍िया है। 

जानकारी के मुताबिक, यह मामला नंद नगरी थाना क्षेत्र का है। एक व्यक्ति गुरुवार रात को एक अन्य व्यक्ति को कथित तौर पर चाकू मारते हुए देखा गया। हालांक‍ि इस मामले में पीड़‍ित युवक का द‍िल्‍ली के अस्‍पताल में इलाज चल रहा है और उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर  @ajunaid112 नाम के यूजर ने साझा किया है।

खबरों के अनुसार एक वायरल वीडियो में शोएब नामक एक व्यक्ति कल नंद नगरी थाना क्षेत्र में कासिम नाम के एक अन्य व्यक्ति को कथित तौर पर चाकू मारते हुए देखा गया था। पीड़ित को जीटीबी अस्पताल ले जाया गया और बाद में एम्स ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया। उसने अभी तक पुलिस को बयान नहीं दिया है। आरोपी को पकड़ लिया गया है। आरोपी और पीड़ित एक दूसरे को जानते थे। FIR दर्ज कर जांच की जा रही है। 

आरोपी शोएब को हमने गिरफ्तार कर 307 का मुकदमा दर्ज कर लिया है। दोनों के बीच कुछ दिन पहले एक विवाद हुआ था और आज फिर से उनमें झगड़ा हुआ। फिलहाल कासिम खतरे से बाहर हैं: अतिरिक्त DCP संध्या स्वामी, पूर्वोत्तर दिल्ली

ये भी पढ़ें- 'पहले लड़कियों की शादी 14-15 साल में हो जाती थी, वे 17 में मां भी बन जाती थीं', कोर्ट ने ऐसा क्यों कहा?