पीलीभीत: लहूलुहान किशोर को लेकर परिवार परेशान, पुलिस बदलवाती रही तहरीर..जानिए पूरा मामला

पीलीभीत: लहूलुहान किशोर को लेकर परिवार परेशान, पुलिस बदलवाती रही तहरीर..जानिए पूरा मामला

पीलीभीत, अमृत विचार। छात्र को बहाने से घर से बुलाकर जानलेवा हमला करने के मामले में घंटों लहूलुहान बेटे को साथ लेकर परिवार परेशान होता रहा। कोतवाली पहुंचने पर पुलिस ने पहले दबाव बनाकर मनमाफिक तहरीर लिखवाई। एसपी पीआरओ ने दूसरे दिन साहब के सामने पेश होने की बात कहकर टाल दिया।

हताश परिवार ने एडीजी से शिकायत की। तब जाकर देर रात कानूनी कार्रवाई की जा सकी। दो आरोपियों को नामजद करते हुए धारा 308 और 506 आईपीसी में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। घायल का मेडिकल परीक्षण कराकर पुलिस छानबीन कर रही है।

कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला शेर मोहम्मद निवासी विक्रम शर्मा ने बताया कि उनके बेटे 17 वर्षीय निशांत शर्मा को गुरुवार रात करीब साढ़े आठ बजे मोहल्ला डोरीलाल निवासीलक्ष्मीकांत का पुत्र विष्णु और उसका साथी प्रिंस घर से बुलाकर ले गए। मोहल्ले में ही एक सरकारी स्कूल की खाली फील्ड की तरफ ले जाने के बाद जानलेवा हमला बोल दिया। उसकी पिटाई कर धारदार हथियार से वार किए गए।

सिर में काफी चोट आई और लहूलुहान करके भाग गए थे।  किसी तरह बेटे ने अपनी जान बचाई। उसके बाद बेटे को पहले एक निजी अस्पताल ले गए। वहां इलाज न मिलने पर जिला अस्पताल गए और फिर  वहां से कोतवाली भेज दिया गया। आरोप है कि कोतवाली में मौजूद पुलिसकर्मियों को चाकू से वार करने की तहारीर लिखकर दी। मगर पुलिस कर्मी तहरीर बदलवाने लगे। दबाव बनाकर तहरीर बदलवा ली।

उस वक्त कोतवाल मौके पर नहीं थे। इसकी उसी वक्त एसपी के सीयूजी नंबर पर कोतवाली से ही शिकायत की। फोन पर मौजूद पीआरओ ने दूसरे दिन सुबह आकर शिकायत करने की बात कही। मजबूरन पुलिस के बताए अनुसार तहरीर दी गई।  बेटे को कोतवाली पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया।  इधर, टालमटोल देख पीड़ित ने एडीजी बरेली के पीआरओ से शिकायत कर दी।

जिसके बाद मामला एडीजी कार्यालय तक पहुंचा तो पुलिस हरकत में आ गई। रात में ही मामले में बदलवाकर ली गई तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पीड़ित ने आरोपियों से बेटे की जान का खतरा बताया है।

ये भी पढ़ें : ओडिशा ने 3,457 करोड़ रुपये के निवेश प्रस्तावों को दी मंजूरी 

ताजा समाचार

Kanpur Dehat: राजनाथ बोले- 'कांग्रेस-सपा के बारे में लोग पूछेंगे तो जवाब मिलेगा कौन सी पार्टी'
T20 World Cup : राहुल बनाम संजू, आवेश बनाम बिश्नोई या अक्षर...हार्दिक पांड्या का फॉर्म चिंता का सबब
Loksabha  election 2024: भाजपा और कांग्रेस से आगे निकली BSP, रायबरेली में इन्हें दिया टिकट-दो और प्रत्याशियों के नाम जारी 
अयोध्या: हाईस्कूल परीक्षा परिणाम में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाली मेधावी छात्रा अदिति को किया गया सम्मानित
पीलीभीत: घरेलू सामान की खरीदारी करने आया युवक और चली गई जान...जानें पूरा मामला
विश्व मलेरिया दिवस: मलेरिया व हीट वेव से बचाव के लिए छात्र- छात्राओं को किया जागरूक