मुरादाबाद : मकान पर कब्जे के लिए महिला से मारपीट, रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद : मकान पर कब्जे के लिए महिला से मारपीट, रिपोर्ट दर्ज

मुरादाबाद, अमृत विचार। मझोला थाना क्षेत्र में दूसरे पिता ने मकान और जमीन पर कब्जा करने के लिए सौतेले बच्चों को उनकी बहन से छीनने का प्रयास किया। विरोध करने पर आरोपी ने महिला के साथ मारपीट की। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी समेत दो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

थाना मझोला क्षेत्र के मंगुपुरा निवासी यासमीन ने बताया कि 15 साल पहले उसकी मां महरून निशा की मौत हो गई थी। उस समय यासमीन व उसका भाई फहीम थे। कुछ साल बाद पिता शफी अहमद ने गांव की हसीना से दूसरी शादी कर ली। हसीना से तीन बच्चे अबुबकर, रिफा और सायमीन हैं। 2018 में पिता शफी अहमद की भी मौत हो गई। 

बताया कि दो महीने पहले सौतेली मां हसीना ने गांव के ही हनीफ से भागकर शादी कर ली। भाई फहीम ने भी उनका साथ दिया। पीड़िता ने बताया कि उसके पिता अपनी जमीन और मकान फहीम, अबुबकर, रिफा व सायमीन के नाम कर गए थे। हनीफ और फहीम जमीन व मकान पर कब्जा करने के लिए तीनों बच्चों को रास्ते से हटाना चाहते हैं। 

यासमीन तीनों बच्चों को अपने पति के घर ले आई। बताया कि आठ जून को हनीफ और फहीम उसके घर पहुंचे और बच्चों को अपने साथ ले जाने लगे। मना करने पर पीड़िता से मारपीट की। पीड़िता ने आरोपियों के खिलाफ थाने में तहरीर दी। पुलिस ने हनीफ व फहीम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: रेलवे ट्रैक के पास मिला अज्ञात व्यक्ति का शव, मौत का कारण स्पष्ट नहीं