पीलीभीत: पेट्रोल पंप मालिक पर चाकू से किया वार, लूटे 2.91 लाख...जानिए पूरा मामला 

पीलीभीत: पेट्रोल पंप मालिक पर चाकू से किया वार, लूटे 2.91 लाख...जानिए पूरा मामला 

पीलीभीत, अमृत विचार। पुलिस के सुरक्षा बंदोबस्त को अपराधियों ने एक बार फिर धता बता दिया। सरेशाम हाईवे पर पेट्रोल पंप के मैनेजर पर चाकू से वार किया और 2.91 लाख रुपये लूट लिए गए।  घटना बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने की। घायल को सीएचसी अमरिया भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है। 

अमरिया थाना क्षेत्र के ग्राम लाहौरगंज के निवासी कश्मीर सिंह गांव के कुछ दूरी पर ही सितारगंज हाईवे पर पेट्रोल पंप के मैनेजर हैं। इसके अलावा एक मेडिकल स्टोर कस्बा अमरिया में है। रोज की तरह शनिवार शाम को वह मेडिकल स्टोर से काम निपटाकर अपने पेट्रोल पंप पर हिसाब लेने पहुंचे। वहां हिसाब करने के बाद घर के लिए दुपहिया वाहन से निकले।

उनके पास स्थित बैग में 2.91 लाख रुपये कैश रखा हुआ था।  पेट्रोल पंप से करीब 200 मीटर आगे पहुंचते ही बाइक पर सवार होकर आए दो नकाबपोश बदमाशों ने उन पर हमला कर दिया। चाकू से बाएं हाथ पर वार कर दिया। जिसमें वह लहूलुहान हो गए। इसके बाद बदमाश नकदी भरा बैग लूटकर फरार हो गए। घटना के बाद मौके पर लोग जमा हो गए। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई।

घायल को आनन-फानन में सीएचसी अमरिया भिजवाया गया। पुलिस ने भी मौका मुआयना कर जानकारी जुटाई।  सरेशाम हुई घटना का शोर कुछ ही देर में पूरे जनपद में फैल गया। जिसके बाद अफसर भी दौड़-भाग में जुट गए। इंस्पेक्टर अमरिया कमल सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। 

यह भी पढ़ें- पीलीभीत: युवती को थाने लेकर पहुंचे हिंदू संगठन के कार्यकर्ता, बोले- धर्म परिवर्तन की थी तैयारी