संभल: कार ने पेट्रोल पंप सेल्समैन को रौंदा, मौत

ड्यूटी खत्म करने के बाद बाइक से घर लौट रहा था युवक

संभल: कार ने पेट्रोल पंप सेल्समैन को रौंदा, मौत

संभल, अमृत विचार। संभल-चंदौसी मार्ग पर बाईपास के निकट सामने से आ रही कार ने पेट्रोल पंप से घर लौट रहे सेल्समैन की बाइक में टक्कर मार दी। हादसे में बाइक सवार सेल्समैन की मौत हो गई। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।
              
हयातनगर में स्थित पेट्रोल पंप पर सेल्समैन कोतवाली क्षेत्र के गांव करेली निवासी मनोज गिरि 30 वर्ष शुक्रवार की शाम चार बजे पेट्रोल पंप पर ड्यूटी खत्म करने के बाद बाइक से घर जा रहा था। संभल कोतवाली क्षेत्र में चंदौसी मार्ग पर मुरादाबाद बाईपास के पास बाइक में कार ने सामने से टक्कर मार दी। हादसे में मनोज गिरि सड़क पर गिरकर गंभीर रुप से घायल हो गया।

 हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ इकठ्ठा हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायल मनोज गिरी को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 

मनोज गिरी की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए।  पति की मौत से पत्नी विनीता का रो रोकर बुरा हाल है। कोतवाली प्रभारी ओमकार सिंह ने बताया कि पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। कार को कब्जे में ले लिया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें:- मुरादाबाद: नदी किनारे सेल्फी लेने गए युवक की डूबने से मौत, कड़ी मशक्कत के बाद शव बरामद