आगरा: तुम्हारी वर्दी का ख्याल है, वरना... ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर भड़के भाजपा विधायक, सुनाई खरी-खोटी

आगरा: तुम्हारी वर्दी का ख्याल है, वरना... ट्रैफिक पुलिसकर्मी पर भड़के भाजपा विधायक, सुनाई खरी-खोटी

आगरा। आगरा उत्तर से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में भाजपा ट्रैफिक पुलिसकर्मियों को जमकर खरी-खोटी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान भाजपा ने विधायक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मियों से कहा कि तुम्हारी वर्दी का ख्याल है। वरना बहुत ठोकेंगे। इस दौरान विधायक पुरुषोत्तम  सड़क पर खुलेआम पुलिस को गालियां देते रहे। मगर पुलिसकर्मी चुपचाप मुस्कुराकर देखता रहा। 

दरअसल ये पूरा मामला आगरा के कमला नगर सेंट्रल बैंक रोड का बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक,  विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल सड़क मार्ग से होकर जा रहे थे। इस दौरान सड़क पर जाम लगा हुआ था। आरोप है कि विधायक गाड़ी से उतरकर आगे पहुंचे तो देखा की चौराहे पर मौजूद पुलिसकर्मी सीट बेल्ट ना लगाने वाले वाहन चालकों से कथित वसूली कर रहे हैं। आरोप है कि ट्रैफिक पुलिसकर्मी जो पैसा दे रहा था उसे जाने दे रहे थे और जो पैसा नहीं दे रहा था, उसका चालान काट रहे थे। मिली जानकारी के मुताबिक, ये देखते ही विधायक भड़क उठे।
 
क्या बोले विधायक
इस पूरे मामले पर विधायक ने कहा कि कमला नगर के लोग शिकायत कर रहे थे। मैंने आज दो तीन राउंड लगाए। मैं वहां से गुजर रहा था। ट्रैफिक जाम हो रहा था। ट्रैफिक हेड कांस्टेबल सीट बेल्ट की चेकिंग कर रहे थे। लोगों का आरोप है कि वसूली की जा रही थी। मैंने एसपी ट्रैफिक से मामले की शिकायत की है। चेकिंग से हमें कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वसूली नहीं होनी चाहिए।

जानकारी के अनुसार मामला रविवार दोपहर का है। कमला नगर सेंट्रल बैंक के पास ट्रैफिक पुलिसकर्मी तैनात थे। एक चार पहिया वाहन चालक रॉन्ग साइड से घुस गया था। उसे ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने रोकने की कोशिश की थी। इसे लेकर पुलिसकर्मी और वाहन चालक के बीच में विवाद हो गया। ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उसे नियम का हवाला देकर सीट बेल्ट ना लगाना और रॉन्ग साइड से आने की बात कही थी।

यह भी पढ़ें:-रायबरेली: पढ़ाई से पहले बच्चों ने लगाई झाड़ू, गुरुजी की खुली कलई