Banda News : मंडल कारागार में अचानक पहुंचे डीएम-एसपी, खंगाली मुख्तार अंसारी की बैरक 

जांचे सीसीटीवी कैमरे, सुरक्षा का लिया जायजा

Banda News : मंडल कारागार में अचानक पहुंचे डीएम-एसपी, खंगाली मुख्तार अंसारी की बैरक 

बांदा, अमृत विचार। जिलाधिकारी व पुलिस अधीक्षक ने मंडल कारागार का निरीक्षण करते हुए यहां निरुद्ध मुख्तार अंसारी समेत अन्य बंदियों की बैरकों की तलाशी ली। इस दौरान सीसीटीवी कैमरे चेक करने के साथ ही सुरक्षा में तैनात बंदी रक्षकों की जांच पड़ताल की गई। हालांकि निरीक्षण के दौरान अफसरों को सब कुछ ठीक मिला। 

डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल और एसपी अभिनंदन गुरुवार को दोपहर अचानक मंडल कारागार पहुंच गए। इस दौरान जहां सभी बैरकों की तलाशी की गई। इस रेड में मुख्तार अंसारी के बैरक की अफसरों ने गहनता से जांच की। डीएम और एसपी ने पूरे जेल में चप्पे-चप्पे का निरीक्षण किया। सुरक्षा व्यवस्था समेत विभिन्न व्यवस्थाओं को लेकर के मंडल कारागार अधीक्षक से डीएम व एसपी ने जानकारी ली। निरीक्षण के दौरान अफसरों को बैरकों से संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। 

गौरतलब है कि माफिया मुख्तार अंसारी यहां मंडल कारागार की बैरक नंबर 15 में निरुद्ध है। पुलिस व प्रशासन द्वारा मंडल कारागार में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। बावजूद उसके समय-समय पर जिले के आला अधिकारी जेल का औचक निरीक्षण करते रहते हैं। कई बार मुख्तार अंसारी के बैरक से संदिग्ध चीजें बरामद की जा चुकी हैं। 

ये भी पढ़ें -लखनऊ और बाराबंकी में जेएसवी ग्रुप के ठिकानों पर IT की Raid

ताजा समाचार

Live Lok Sabha Elections 2024: यूपी की 13 सीटों पर सातवें चरण का मतदान शुरू, हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल ने गोरखपुर में डाला वोट
घोसी से सपा प्रत्याशी राजीव राय का बड़ा बयान कहा- मुझे मेरी जीत को लेकर जनता ने पूरी तरह से आश्वस्त कर दिया है
अहंकार, अत्याचार का प्रतीक बन चुकी सरकार पर वोट से ‘अंतिम प्रहार’ करे जनता: राहुल गांधी
यूपी में सातवें चरण का मतदान जारी, सीएम योगी और रवि किशन समेत इन दिग्गजों ने डाला वोट
Lok Sabha Elections 2024: देश में लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के लिए 57 सीटों पर मतदान शुरू
पुणे पुलिस ने ‘पोर्श’ कार दुर्घटना मामले में नाबालिग की मां को किया गिरफ्तार