शाहजहांपुरः नगर निगम भवन के निर्माण की धीमी गति पर डीएम ने सीएनडीएस के प्रतिनिधि को लगाई फटकार

शाहजहांपुरः नगर निगम भवन के निर्माण की धीमी गति पर डीएम ने सीएनडीएस के प्रतिनिधि को लगाई फटकार

शाहजहांपुर, अमृत विचार। डीएम उमेश प्रताप सिंह की अध्यक्षता में कलेक्ट्रेट सभागार में निर्माण कार्यों की समीक्षा बैठक हुई। बैठक के दौरान जिलाधिकारी ने 50 लाख से अधिक लागत के निर्माण कार्यों की समीक्षा करते हुए निर्देश दिए कि सभी निर्माण कार्यों को पूरी गुणवत्ता के साथ निर्धारित समयावधि में पूरा किया जाए। पूर्ण कार्यों को नियमानुसार 15 दिनों में हैंड ओवर कराए जाने की कार्रवाई की जाए। 

नगर निगम शाहजहांपुर कार्यालय भवन के धीमे निर्माण कार्य पर कार्यदायी संस्था सीएनडीएस के प्रतिनिधि को कड़ी फटकार लगाते हुये जिलाधिकारी ने कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिये। मल्टीपरपज सीड स्टोर खुटार के कार्य पूरा करते हुये हस्तगत कराये जाने के निर्देश भी जिलाधिकारी ने दिए। तहसील तिलहर में आवासीय भवनों के निर्माण कार्य की गुणवत्ता की जांच उप जिलाधिकारी तिलहर व लोक निर्माण विभाग के एसडीओ की संयुक्त टीम द्वारा कराते हुये हस्तानान्तरण की कार्रवाई करने के लिए निर्देशित किया।

जिलाधिकारी ने नगर पंचायत कार्यालय बंडा के परिसर की लेवलिंग कराते हुए कार्य को जल्द पूरा किए जाने के भी निर्देश दिए। कस्तूरबां गांधी आवासीय विद्यालय, कटरा के निर्माणाधीन हॉस्टल की जांच के दौरान पायी गयी कमियों को शीघ्र ठीक कराये जने के निर्देश जिलाधिकारी ने दिये। सिमराबीरान गो सदन की बाउंड्रीवाल बनाये जाने के लिए संबंधित अधिकारी को निर्देशित किया।

जिलाधिकारी ने सभी कार्यदायी संस्थाओं को निर्देशित किया कि परियोनाओं का निर्माण कराने में निर्माण कार्य की गुणवत्ता और उसकी समयवद्धता सुनिश्चित करते हुए समय से परियोजनायें संबंधित प्रशासकीय विभागों को हस्तगत कराना सुनिश्चित करें, किसी भी प्रकार से लापरवाही न बरतें अन्यथा की स्थिति में कड़ी कार्रवाई की जायेगी।

ताजा समाचार

एडवेंचर से भरी जगहों पर घूमने के हैं शौकीन, ऋषिकेश के आसपास बसी इन खूबसूरत डेस्टिनेशन की करें सैर
बरेली: मां के डाटने से नाराज छात्र ने पिया कीटनाशक, हालत गंभीर...अस्पताल में भर्ती
Kanpur: चौकी इंचार्ज की प्रताड़ना से तंग होकर युवक ने लगाई फांसी; आत्महत्या से पहले बनाया वीडियो...परिजनों से मांगी माफी
बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी का आज शाम पटना में किया जाएगा अंतिम संस्कार
Fatehpur Crime: बीमा अभिकर्ता पर रिश्तेदार ने किया चाकू से हमला, अस्पताल में भर्ती, हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज
भारत काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहा है, उम्मीद है कि टी20 विश्व कप सेमीफाइनल में जगह बनाएंगे: हरमनप्रीत