Sara Ali Khan Photos : सारा अली खान ने दिखाई कश्मीर ट्रिप की झलकियां, तस्वीरें देख फैंस हुए इम्प्रेस

Sara Ali Khan Photos : सारा अली खान ने दिखाई कश्मीर ट्रिप की झलकियां, तस्वीरें देख फैंस हुए इम्प्रेस

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों कश्मीर में छुट्टियां मना रही हैं। सारा ने सोशल मीडिया पर अपने कश्मीर ट्रिप की तस्वीरें शेयर कीं। 

Sara Ali Khan 1

इन फोटोज में सारा अली खान कभी दुआ मांग रही हैं तो कभी हाथ जोड़कर भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद ले रही हैं। वहीं सारा कश्मीर के लोकल लोगों से बातचीत करती दिख रही हैं। 

Sara Ali Khan 6

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस सारा अली खान सिर पर दुपट्टा ओढ़कर और अपने हाथों को फैलाकर अल्लाह से दुआ मांग रही हैं। सारा का ये अंदाज देखकर फैंस इंप्रेस हो गए हैं। इस तस्वीर में एक्ट्रेस आखों पर सफेद कलर का चश्मा लगाए नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में सारा बहुत क्यूट लग रही हैं।

Sara Ali Khan 4

साथ ही सारा अली खान ने कश्मीरी बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम बिताया। फोटो में देखा जा सकता है कि सारा की गोद में एक छोटी बच्ची बैठी है और एक्ट्रेस इस बच्ची के साथ खूब मस्ती कर रही हैं।

Sara Ali Khan 2

सारा ने कश्मीर की वादियों में एंजॉय करते हुए और धार्मिक स्थलों की फोटोज भी शेयर की हैं। सारा ने तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, हमें शांति कहां और कैसे मिल सकती है? इसका जवाब है- हर जगह, सिर्फ अपने अंदर झांक कर देखें। सारा ने अपनी ट्रिप से जुड़े वीडियोज भी शेयर किए हैं।

Sara Ali Khan 3

सारा के फैंस उनकी कश्मीर ट्रिप की फोटोज की खूब तारीफ कर रहे हैं। इन फोटोज पर एक यूजर ने लिखा- सारा काफी अच्छी इंसान हैं। आपको बहुत सारा प्यार और रिस्पेक्ट! वहीं एक यूजर ने लिखा- सारा आप बहुत खूबसूरत हैं। 

Sara Ali Khan 5

ये भी पढ़ें : Dream Girl 2 : फिल्म ड्रीम गर्ल 2 का पहला लुक रिलीज, आयुष्मान खुराना बोले- यह तो सिर्फ पहली झलक है