बिजनौर : कोर्ट मैरिज करने पहुंचे युवक-युवती, अधिवक्ताओं और परिजनों के बीच हाथापाई... हंगामा

बिजनौर : कोर्ट मैरिज करने पहुंचे युवक-युवती, अधिवक्ताओं और परिजनों के बीच हाथापाई... हंगामा

बिजनौर/ नजीबाबाद, अमृत विचार। सिविल कोर्ट न्यायालय परिसर में कोर्ट मैरिज करने पहुंचे प्रेमी युगल की भनक परिजनों को लग गई। मौके पर पहुंचे परिजनों ने युवती के साथ मारपीट शुरू कर दी। अधिवक्ताओं के साथ भी नोकझोंक हुई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामल शांत कराया।

गुरुवार को लुकादडी उर्फ जसवंतपुर निवासी अलग अलग जाति के युवक-युवती कोर्ट मैरिज के लिए एक अधिवक्ता के चेंबर पर पहुंचे। इसकी सूचना किसी अधिवक्ता ने उनके परिजनों को दे दी। परिजन जब सिविल न्यायालय कोर्ट परिसर में पहुंचे तो दोनों को एक अधिवक्ता के चेंबर पर बैठा देख आग-बबूला हो गए। बताया जाता है कि मां ने देखते ही युवती की पिटाई करनी शुरू कर दी, जिसके बाद युवती के मामा ने भी कई थप्पड़ जड़ दिए।

 चेंबर पर मारपीट होता देख अधिवक्ताओं ने इसका विरोध किया तो युवती के मामा और उनके बीच मारपीट हो गई। मारपीट के दौरान किसी तरह युवती का मामा अधिवक्ताओं के चंगुल से छूट कर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक-युवती को हिरासत में ले लिया। प्रभारी निरीक्षक राधेश्याम का कहना है कि अभी उन्हें मामले की जानकारी नहीं है।

परिजनों ने बताया कि युवती का रिश्ता तय हो गया था। तीन माह बाद उसकी शादी होनी थी। परिजनों ने गांव के ही एक युवक पर रंजिश निकालने के लिए जबरदस्ती कोर्ट मैरिज कराने का आरोप लगाया है।

ये भी पढ़ें:- बिजनौर : अज्ञात वाहन से टकराकर आटो पलटा, चार की मौत...ऑपरेशन कराने के लिए ऋषिकेश जा रहे था परिवार

ताजा समाचार