शाहजहांपुर: अवैध बस स्टैंड हटाने को लेकर चौकी प्रभारी को दिया ज्ञापन

आवास विकास कॉलोनी में चल रहा बस स्टैंड

शाहजहांपुर: अवैध बस स्टैंड हटाने को लेकर चौकी प्रभारी को दिया ज्ञापन

शाहजहांपुर, अमृत विचार। बरेली मोड़ स्थित आवास विकास कालोनी में गेट संख्या एक पर अवैध बस स्टैंड के विरोध में कॉलोनी के वाशिंदों में आक्रोश व्याप्त है। कॉलोनी के वाशिंदों ने परिवहन विभाग व पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए पुलिस चौकी अजीजगंज प्रभारी को ज्ञापन दिया और अवैध बस स्टैंड हटाए जाने की मांग की।

मंगलवार की सुबह नौ बजे पार्षद सिद्वार्थ शुक्ला के नेतृत्व में कॉलोनी के तमाम लोग प्रथम गोल चौराहे पर एकत्रित हुए और प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि कालोनी के अंदर से अवैध बस स्टैंड बनाकर डबल डेकर बसों का संचालन किया जा रहा है। बस में सवारी यही से भरी जाती है और उतारी जाती है।

बसों के आस-पास अराजक तत्वों का जमाववाड़ा रहता है। कॉलोनी के अंदर सड़कों पर खड़े ट्रक से आने-जाने में दिक्कत होती है। जब कोई विरोध करता है तो बस संचालन के गुर्गे मारपीट पर अमादा हो जाते है। सवारियां सड़क पर कूड़ा फैलाती है।

पार्षद ने कहा कि चौक कोतवाली प्रभारी निरीक्षक और एआरटीओ प्रवर्तन से कई बार शिकायत की गई ओर शिकायत को नजरदांज कर दिया। पार्षद ने पुलिस चौकी अजीजगंज प्रभारी को ज्ञापन दिया और मांग की है कि अवैध बस स्टैंड हटाया जाए। ज्ञापन देनें वालों में सुधीर सक्सेना, हिमांशु आनंद, उज्जवल शर्मा, नीरज कुमार, नीटू चौधरी आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें- शाहजहांपुर: पोस्ट डालने पर केस दर्ज करने के मामले में सवालों में आई पुलिस