लखीमपुर-खीरी: बीसी संचालक के चचेरे भाई से बदमाशों ने लूटे 1.30 लाख रुपये, विरोध करने पर चाकू मारकर किया घायल

लखीमपुर-खीरी: बीसी संचालक के चचेरे भाई से बदमाशों ने लूटे 1.30 लाख रुपये, विरोध करने पर चाकू मारकर किया घायल

लखीमपुर-खीरी, अमृत विचार। थाना खीरी क्षेत्र में बैंक से रुपये निकालकर घर वापस आ रहे वीसी संचालक को बाइक सवार तीन बदमाशों ने गांव जगसड़ के पास रोक लिया और उससे रुपये छीनने लगे। विरोध करने पर चाकू मारकर घायल कर दिया और 1.30 लाख रुपये लूटकर भाग निकले। दिनदहाड़े हुई वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस बदमाशों की खोजबीन कर रही है। 

थाना खीरी के गांव जगसड़ निवासी राकेश मौर्य बीसी संचालक है। उसके पास इंडियन बैंक की फ्रेंचाइजी है। राकेश मौर्य ने बताय कि उन्होंने सोमवार को अपने चचेरे भाई रामप्रताप को रुपये लेने के लिए इंडियन बैंक शाखा नकहा भेजा था। बैंक में उसने 1.14 लाख रुपए निकाले। कुछ रुपये भाई के पास थे। वह बैंक से नगदी लेकर बाइक से घर आ रहा था। जगसड़ गांव से पहले उसको बाइक सवार तीन बदमाशों ने ओवरटेक कर रोक लिया और रुपये छीनने की कोशिश की। उसके विरोध करने पर बदमाशों ने उसके ऊपर उल्टे चाकू से हमला करना शुरू कर दिया। जिसमें राम प्रताप लहूलुहान हो गया और बेहोश होकर जमीन पर गिर गया। बदमाश उसके पास से 1.30 लाख रुपए की नकदी लूट ली और भाग निकले। 

घटना की सूचना पाकर रामप्रताप के परिवार के लोग भी मौके पर पहुंच गए और घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पाकर सीओ सिटी संदीप सिंह और खीरी इंस्पेक्टर राजू राव फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में क्षेत्र की नाके बंदी कराकर चेकिंग कराई, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली है। पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरे भी खंगाल रही है। पीड़ित परिवार ने पुलिस को तहरीर दी है। सीओ सिटी ने बताया कि तहरीर मिली है। रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- लखीमपुर-खीरी: दो कार और एक एंबुलेंस से आ रहे रेल हादसे के यात्री, जिले के अनुसार दी गई सुविधा