लखनऊ: केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा- CM बन नहीं सकते, देख रहें PM का सपना

लखनऊ: केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर कसा तंज, कहा- CM बन नहीं सकते, देख रहें PM का सपना

अमृत विचार, लखनऊ। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने इंडिया गठबंधन के पीएम चेहरे को लेकर सपा मुखिया अखिलेश यादव पर तंज कसा है। केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इस गठबंधन में 6 दलों के नेताओं के नाम प्रधानमंत्री पद के लिए सामने आ चुके हैं, उसमें समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी हैं। जो अब कभी मुख्यमंत्री बन नहीं सकते तो प्रधानमंत्री बनने का मुंगेरीलाल का हसीन सपना देख और दिखा सकते हैं।

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि इन दलों के नेताओं को प्रधानमंत्री बनने का सपना देखने और दिखाने में खुशी मिल रही होगी। लेकिन जब 2024 का रिजल्ट आएगा, उस समय ये सब क्या बोलेंगे। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि तीसरी बार भी पीएम नरेंद्र मोदी के ही नेतृत्व में बीजेपी की सरकार बनेगी। 

उन्होंने आगे कहा कि घंमडिया गठबंधन के 6 दलों से पीएम पद के नाम सामने आ चुके हैं, अभी 22 दलों के पीएम पद के नाम आना बाकी है। ये विपक्षी दलों का गठबंधन सब कांग्रेस का खेल हैं ताकि किसी तरह राहुल गांधी को देश के प्रधानमंत्री उम्मीदवार के रूप में सामने लाना चाहते हैं। लेकिन पहले भी विकसित भारत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नेतृत्व सुनिश्चित था, अब और भी सुनिश्चित है।

ये भी पढ़ें:- अखिलेश यादव ने रक्षाबंधन की दी बधाई, कहा- बहनों की पढ़ाई, सम्मान और सुरक्षा का करें संकल्प