तमिलनाडु में बड़ा हादसा: लॉरी ने सड़क पर खड़ी वैन को मारी टक्कर, सात महिलाओं की मौत 

तमिलनाडु में बड़ा हादसा: लॉरी ने सड़क पर खड़ी वैन को मारी टक्कर, सात महिलाओं की मौत 

तिरुपत्तूर (तमिलनाडु)। तमिलनाडु के तिरुपत्तूर जिले में सोमवार सुबह एक लॉरी ने सड़क पर खड़ी एक वैन को पीछे से टक्कर मार दी, जिसके बाद वैन कम से कम सात महिलाओं को कुचलने के बाद पलट गई। हादसे में सातों महिलाओं की मौत हो गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। ये महिलाएं कर्नाटक से लौट रही थीं।

पुलिस ने बताया कि हादसे के वक्त ये महिलाएं सड़क किनारे बैठी थीं। हादसे में 13 लोग घायल हुए हैं जिन्हें स्थानीय सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार, घायल हुए लोग वेल्लोर जिले में अंबुर के निकट ओनांगुट्टई गांव के उस समूह का हिस्सा थे, जो आठ सितंबर को कर्नाटक के धर्मशाला की यात्रा पर गया था। पीड़ित दो वैन में घर लौट रहे थे, तभी बेंगलुरु-चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर नटरामपल्ली में एक वाहन का टायर फट गया, जिससे यात्री बीच मार्ग में फंस गए। 

उन्होंने कहा, ‘‘पर्यटकों को उतरने के लिए कहने के बाद वैन चालक मरम्मत कार्य में जुट गया था। तभी अचानक बेंगलुरु से आ रही एक तेज रफ्तार लॉरी ने वैन को पीछे से टक्कर मार दी और टक्कर के कारण वैन सात महिलाओं को कुचलते हुए पलट गई।’’ पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान मीरा, देइवानई, सीताम्मल उर्फ सेल्वी, देवकी, सावित्री, कलावती और गीतांजलि के रूप में की गई है। वैन से यात्रा करने वाले 10 लोग और लॉरी में सवार तीन लोग घायल हुए हैं और उन्हें तिरुपत्तूर एवं वानियमबाडी सरकारी अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। 

नटरामपल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम. के. स्टालिन ने शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना और सहानुभूति व्यक्त करते हुए प्रत्येक प्रभावित परिवार को एक-एक लाख रुपये की सहायता देने की घोषणा की। उन्होंने एक बयान में कहा कि घायलों के इलाज के लिए मुख्यमंत्री जन राहत कोष से 50-50 हजार रुपये का भुगतान किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी ने सऊदी अरब के युवराज से की बातचीत, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

Online Jobs Apply