I.N.D.I.A. गठबंधन में सब एक दूसरे के खून के प्यासे, प्रतापगढ़ में बोले मंत्री संजय निषाद

प्रदेश के मत्स्य विभाग मंत्री ने इंडिया गठबंधन पर उठाए सवाल

I.N.D.I.A. गठबंधन में सब एक दूसरे के खून के प्यासे, प्रतापगढ़ में बोले मंत्री संजय निषाद

प्रतापगढ़। कांग्रेस के सताये गए लोगों ने नीतियों का विरोध कर पार्टियां बनाई, आज गठबंधन बना रहे हैं। दल है ,दिल नहीं है। सब एक दूसरे के खून के प्यासे हैं। आईएनडीआईए गठबंधन सफल नहीं होगा। 2024 के चुनाव में भारत जीतेगा, इंडिया नहीं। एनडीए 300 सीट पार कर सरकार बनाएगी। गठबंधन का लोकसभा चुनाव में कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। उक्त बातें जिला पंचायत सभागार में बुधवार को प्रदेश के मत्स्य विभाग के मंत्री डा. संजय कुमार निषाद ने मीडिया से कही।

सवाल के जवाब में कहा कि तलवार के दम पर सनातन धर्म को मिटाने के लिए आए थे मुगल मिट गए। अग्रेजों ने 300 वर्ष तक तोप-बंदूक से सनातन को मिटाने का प्रयास किया, वह भी चले गए। यह दर्शाता है कि सनातन को मिटाने वाले स्वयं मिट जाते हैं। सनातनी होने पर गर्व है। एक हांथ में संविधान है तो दूसरे में भगवान निषादराज हैं।

घोसी उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी दारा सिंह चौहान की हार पर बोले कि लोकसभा में प्रधानमंत्री, विधानसभा में सीएम और उपचुनाव प्रत्याशी के चेहरे पर लड़ा जाता है। हार के कारणों का मंथन किया जाएगा। जिन गांवों में हमारे लोग थे वहां 80 प्रतिशत से अधिक मत मिला।

ओमप्रकाश राजभर की एनडीए में वापसी पर बोले कि वह मेरे बड़े भाई हैं। इसके बाद कार्यकर्ता सम्मेलन में डा.संजय निषाद ने कार्यकर्ताओं का मनोबल बढाते हुए कहा कि आपकी एकता का परिणाम है कि अलग से मत्स्य विभाग बन गया।अभी तक की सरकारों ने केवल वोट बैंक समझा।

मोदी और योगी की सरकार में निषाद समाज कल्याण कोष बना है। अपनी ताकत को समझिए 2024 में एनडीए के प्रत्याशी को मजबूती से जिताइये। प्रदेश अध्यक्ष रवींद्रमणि निषाद,नीलम निषाद ने भी सम्बोधित किया। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष अरविंद कुमार निषाद एवं संचालन प्रदेश सचिव वीरेंद्र निषाद ने किया। मयाराम पटेल, तुलसी राम बिंद, अजय निषाद आदि मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें:-घोसी उपचुनाव सबक है हार नहीं, बहराइच में बोले मंत्री अनिल राजभर, हम ''जवान'' नहीं ''बॉर्डर'' फिल्म पर रखते हैं भरोसा...

Online Jobs Apply