अमेठी : अध्यापक की दबंगई, कक्षा 10 के छात्र को पीटा - परिजनों ने पुलिस से की शिकायत 

अमेठी : अध्यापक की दबंगई, कक्षा 10 के छात्र को पीटा - परिजनों ने पुलिस से की शिकायत 

अमेठी, अमृत विचार। अध्यापकों की दबंगई थमने का नाम नहीं ले रही है। तीन दिन पहले जहां एक स्कूल में अध्यापक ने मामूली बात पर बच्चों को इतना पीटा कि उसका कान का पर्दा फट गया तो आज एक बार फिर अमेठी के निजी विद्यालय के अध्यापक ने कक्षा 10 के छात्र की  बेरहमी से पिटाई कर दी जिससे छात्र के कान से खून बहने लगा। परिजनों ने मामले की शिकायत थाने में की जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

दरअसल ये पूरा मामला अमेठी कस्बे के रायपुर फुलवारी के स्थित सेपियन स्कूल का है। जहाँ अमेठी कस्बे के समदिया मुहल्ला में रहने वाले शमीउल्ला का बेटा हसनैन हाशमी कक्षा 10 में पढ़ता है। सुबह हसनैन पढ़ने गया था जहाँ दोपहर करीब एक बजे स्कूल के अध्यापक अमित राज ने पढ़ाई को लेकर हसनैन की जमकर पिटाई कर दी।अध्यापक की पिटाई से हसनैन के कान से खून बहने लगा जिसके बाद वो अपने घर पहुँचा और परिजनों को पूरी घटना बताई। देर शाम परिजन उसे लेकर निजी चिकित्सालय गए जहाँ उसका इलाज हुआ। आज सुबह हसनैन अपने पिता समीउल्ला के साथ अमेठी कोतवाली पहुँचा जहाँ पिता ने आरोपी अध्यापक अमित राज के खिलाफ थान में तहरीर दी जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

वही पूरे मामले पर एसएचओ अरुण द्विवेदी ने कहा कि बच्चे के पिता के द्वारा तहरीर दी है। स्कूल के प्रिंसिपल और आरोपी अध्यापक को बुलाया गया है। पूछताछ के बाद आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

पीड़ित छात्र हसनैन ने कहा कि उसकी कोई गलती नही थी और सर ने उसकी पिटाई कर दी। अध्यापक की पिटाई ने उसके कान से खून आ गया और सुनने में भी दिक्कत हो रही है। आरोपी अध्यापक ने कुछ भी बोलने से किया इंकार मामले में आरोपी अध्यापक ने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया और कहा कि मामले को तूल नही देना चाहता है।

ये भी पढ़ें -हापुड़ लाठीचार्ज : अयोध्या में आंदोलित वकीलों ने जलाया सरकार का पुतला, रजिस्ट्री भी कराई बंद