बरेली कॉलेज: महिला प्रोफेसर ने प्राचार्य और शिक्षकों को कहा इडियट, जमकर हंगामा

प्रोफेसर को नोटिस जारी कर तीन दिन में मांगा जवाब, होगी कार्रवाई

बरेली कॉलेज: महिला प्रोफेसर ने प्राचार्य और शिक्षकों को कहा इडियट, जमकर हंगामा

बरेली, अमृत विचार। बरेली कॉलेज में रोज कोई न कोई बखेड़ा खड़ा हो जाता है। अभी कुछ दिनों पहले छात्र के द्वारा चीफ प्रॉक्टर समेत शिक्षकों का मामला शांत भी नहीं हुआ था कि शुक्रवार को महिला प्रोफेसर ने ही प्राचार्य कक्ष में जमकर हंगामा किया।

यह भी पढ़ें- बरेली: मंच से दरोगा ने की बदतमीजी, बोले- जिंदगी ऐसी कर दूंगा कि इतिहास बन जाएगा

प्रोफेसर ने प्राचार्य, चीफ प्रॉक्टर समेत अन्य शिक्षकों को इडियट कहा और अभद्रता की। इस मामले में प्राचार्य ने महिला प्रोफेसर को नोटिस जारी कर तीन दिन में जवाब मांगा है। इसके अलावा जांच समिति भी बनाई है। जांच समिति की रिपोर्ट के बाद महिला प्रोफेसर पर कार्रवाई की जाएगी।

बरेली कॉलेज में विश्वविद्यालय के दिशा-निर्देशों के तहत मिड टर्म की परीक्षाएं लगभग खत्म हो गई हैं। प्राचार्य दोपहर में शिक्षकों के साथ कक्षाओं के संचालन के संबंध में वार्ता कर रहे थे। इस दौरान चीफ प्रॉक्टर, मिड टर्म परीक्षा प्रभारी समेत कई शिक्षक मौजूद थे।

इस दौरान हिंदी विभाग की महिला प्रोफेसर पहुंची और परीक्षा की तिथि बढ़ाने के लिए प्राचार्य से कहा। इस पर प्राचार्य ने विश्वविद्यालय की तिथि का हवाला दिया और परीक्षा बढ़ाने की वजह पूछी। इस पर कहा कि मिड टर्म प्रभारी ने प्रश्नपत्र छपवाकर नहीं दिए हैं।

इस पर मिड टर्म प्रभारी ने कहा कि प्रश्नपत्रों की संख्या कम बताई थी। प्रोफेसर ने कहा कि उन्होंने घर पर प्रश्नपत्र की फोटोकापी निकाली, इस पर प्राचार्य ने लीक होने की बात कही। पहले तो महिला प्रोफेसर मिड टर्म प्रभारी से उलझ गईं तो प्राचार्य ने दोनों को मना किया। मिड टर्म प्रभारी ने तो माफी मांग ली लेकिन महिला प्रोफेसर उग्र हो गईं तो प्राचार्य ने नाराजगी जाहिर की।

इस पर उन्होंने मिड टर्म प्रभारी और प्राचार्य को ईडियट कहा। जब चीफ प्रॉक्टर ने आपत्ति की तो उन्हें भी इडियट कहा और गुस्से में फोन पटकर चली गईं। वह कुछ देर बाद फिर अपने पति के साथ आईं तो फिर हंगामा किया और उसके बाद फिर सभी को इडियट कहने लगी। कुछ देर हंगामा करने के बाद वह वहां से चली गईं। जब इस मामले में प्राचार्य ने उनके पति से कहा तो उन्होंने टेंशन में होने का जवाब दिया। इसके बाद प्राचार्य ने महिला प्रोफेसर को नोटिस जारी कर तीन दिन में जवाब मांगा है।

यह भी पढ़ें- बरेली: सुसाइड नोट लिखकर युवक ने दी जान, पत्नी और ससुरालियों पर उत्पीड़न का आरोप

ताजा समाचार

Kanpur: फर्स्ट ईयर के छात्र समेत तीन ने जिंदगी से किया अलविदा...अपनों को फंदे पर लटका देख परिजनों की निकली चीख
Kanpur: क्लास में बच्चों को न बैठने देने पर जमकर हंगामा...अक्सर विवादों में रहता ये स्कूल, जांच में जुटी पुलिस
Kanpur News: छात्रा आत्महत्या कांड में दरोगा समेत तीन बरी...एडीजे-7 की कोर्ट ने सुनाया फैसला, जानें- पूरा मामला
कानपुर शताब्दी का एसी फेल...हंगामा, गोमती में चढ़े सपेरे, बच्चे सहमे, रेल मंत्री के एक्स पर दोनों मामले ट्वीट
इथियोपिया में भूस्खलन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 229 हुई, कई लोग लापता...प्रधानमंत्री अबी अहमद ने बताया 'भयानक क्षति'
Kanpur: पश्चिम जोन में नहीं थम रही लूट की वारदात...महिला का लूटा पर्स, संतुलन बिगड़ने से सात माह के बेटे के साथ सड़क पर गिरी, घायल