Singham Again : 'मैं एक ऐसे फेज में एंटर कर रही हूं जो...', फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगी करीना कपूर!

Singham Again : 'मैं एक ऐसे फेज में एंटर कर रही हूं जो...', फिल्म सिंघम अगेन में नजर आएंगी करीना कपूर!

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर फिल्म सिंघम अगेन में काम करती नजर आ सकती हैं। रोहित शेट्टी ने अपनी आने वाली फिल्म सिंघम अगेन की शूटिंग शुरू कर दी है। करीना कपूर ने सिंघम रिटर्न्स में अजय देवगन की पत्नी की भूमिका निभायी थी।'सिंघम अगेन' में अजय देवगन, रणवीर सिंह और अक्षय कुमार हैं। इसके अलावा इस फिल्म का हिस्सा करीना कपूर खान होंगी या नहीं, इसपर सस्पेंस बरकरार है। करीना कपूर ने हिंट दिया है कि वह सिंघम अगेन का हिस्सा होंगी। 

करीना ने कहा, मैं एक ऐसे फेज में एंटर कर रही हूं जो अनजान है लेकिन मैं सुपर सुपर उत्साहित हूं। मैं सिर्फ तलाश करना चाहती हूं, यह सफलता या विफलता के बारे में नहीं है...यह बॉक्स ऑफिस नंबरों के दबाव के बारे में नहीं है। वहां द क्रू होगा और वहां सिंघम होगा और वहां वह सब होगा जो सर्वोत्कृष्ट नायिका और बेबो है। लेकिन मैं सिर्फ एक अभिनेता के रूप में खुद को तलाशना पसंद कर रही हूं।अब, यह स्टारडम के बारे में नहीं है।

https://www.instagram.com/p/CxDocyEIjuS/?img_index=3

करीना कपूर ने कहा कि मैं अब स्टारडम नहीं करना चाहती। मैं हमेशा से कैमरे के सामने रहना चाहती थी और एक अभिनेता के रूप में अपनी पहचना बनाना चाहती थी और यही मेरी सर्वोच्च प्राथमिकता रही है। मुझे लगता है कि मैं शायद इस समय अपने करियर का सबसे अच्छा समय बिता रही हूं और इसके साथ अगली दो फिल्में चाहे वह जाने जान हो या द बकिंघम मर्डर्स। 

ये भी पढ़ें : Salman Khan ने फुकरे 3 के लिये Pulkit Samrat को दी शुभकामना, कहा- 'उम्मीद करता हूं…'

ताजा समाचार