प्रतापगढ़ : सपा जिलाध्यक्ष पर केस के बाद मौन रहे दोनों विधायक, मुखिया के निर्देश पर डीएम से करेंगे मुलाकात

प्रतापगढ़ : सपा जिलाध्यक्ष पर केस के बाद मौन रहे दोनों विधायक, मुखिया के निर्देश पर डीएम से करेंगे मुलाकात

प्रतापगढ़, अमृत विचार। समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव, उनके भाई सपा के कार्यकारी जिलाध्यक्ष गुलशन यादव, जिला महासचिव अब्दुल कादिर जिलानी व कुछ अज्ञात के खिलाफ 10 लाख की रंगदारी मांगने व धमकाने का मुकदमा शुक्रवार को नगर कोतवाली में दर्ज किया गया था। जिसमें पार्टी के दोनों विधायक अभी तक मौन रहे। पार्टी मुखिया के निर्देश पर मंगलवार को प्रतिनिधि मण्डल के साथ डीएम से मिलेंगे।

नगर कोतवाली के तेलिया चौराहा निवासी जावेद अख्तर सपा कार्यकर्ता व अधिवक्ता हैं। एसपी से शिकायत किया कि 12 सितंबर को कौशाम्बी जेल से सपा जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव पेशी पर प्रतापगढ़ कोर्ट आए थे। उसी समय पार्टी महासचिव अब्दुल कादिर जिलानी मुझे बुलाकर उनसे मिलवाने ले गए। वहां पर पैसों की मांग की गई। इसके बाद कुछ लोग मेरे पास आए कार्यवाहक जिलाध्यक्ष गुलशन यादव द्वारा पैसे के लिए भेजे जाने की बात करते हुए पैसों की मांग की। न दे पाने पर जान से मारने की धमकी देकर चले गए। अब घर के आसपास रेकी की जा रही है। कोई घटना हो सकती है। उन्होंने एसपी सतपाल अंतिल से मामले में कार्रवाई की मांग की थी। एसपी के आदेश पर नगर कोतवाली में  आरोपियों पर धारा 386 व 506 में केस दर्ज किया गया था। खास बात यह रही कि केस दर्ज होने के बाद रानीगंज विधायक डा.आरके वर्मा,पट्टी विधायक राम सिंह पटेल मौन रहे। सपा मुखिया अखिलेश यादव के निर्देश पर मंगलवार को  प्रतिनिधि मण्डल के साथ डीएम से मुलाकात करेंगे।


सपा के प्रतिनिधि मण्डल में  आरोपी जिलाध्यक्ष व महासचिव भी शामिल
बीते 22 सितंबर को समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष छविनाथ यादव, उनके भाई सपा के कार्यकारी जिलाध्यक्ष गुलशन यादव, जिला महासचिव अब्दुल कादिर जिलानी व कुछ अज्ञात के खिलाफ 10 लाख की रंगदारी मांगने व धमकाने का मुकदमा शुक्रवार को नगर कोतवाली में दर्ज किया गया था। मामले की निष्पक्ष जांच के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के निर्देश पर प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने 12 सदस्यीय प्रतिनिधि मण्डल गठित किया,जो जिलाधिकारी से मिलकर प्रदेश कार्यालय को रिपोर्ट भेजेगा। मंगलवार को डीएम से मिलने वाले प्रतिनिधि मण्डल में आरोपी कार्यकारी जिलाध्यक्ष गुलशन यादव,जिला महासचिव अब्दुल कादिर जिलानी भी शामिल हैं। इसके अलावा राष्ट्रीय महासचिव व विधायक इंद्रजीत सरोज,राम अचल राजभर,मुख्य सचेतक विधानसभा मनोज पाण्डेय, विधायक ताहिर हसन,अभय सिंह,डा. आरके वर्मा,राम सिंह पटेल,पूर्व विधायक पवन पाण्डेय, पूर्व एमएलसी उदयवीर सिंह, सुनील सिंह साजन का नाम शामिल है। प्रतिनिधि मण्डल का पत्र सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पार्टी की गुटबाजी को लेकर लोग तरह - तरह की चर्चा करते रहे।

ये भी पढ़ें -अराजकता और भ्रष्टाचार फैलाने वाले ही महागठबंधन में हुए शामिल : ब्रजेश पाठक

ताजा समाचार

Kanpur: फर्स्ट ईयर के छात्र समेत तीन ने जिंदगी से किया अलविदा...अपनों को फंदे पर लटका देख परिजनों की निकली चीख
Kanpur: क्लास में बच्चों को न बैठने देने पर जमकर हंगामा...अक्सर विवादों में रहता ये स्कूल, जांच में जुटी पुलिस
Kanpur News: छात्रा आत्महत्या कांड में दरोगा समेत तीन बरी...एडीजे-7 की कोर्ट ने सुनाया फैसला, जानें- पूरा मामला
कानपुर शताब्दी का एसी फेल...हंगामा, गोमती में चढ़े सपेरे, बच्चे सहमे, रेल मंत्री के एक्स पर दोनों मामले ट्वीट
इथियोपिया में भूस्खलन में मरने वालों की संख्या बढ़कर 229 हुई, कई लोग लापता...प्रधानमंत्री अबी अहमद ने बताया 'भयानक क्षति'
Kanpur: पश्चिम जोन में नहीं थम रही लूट की वारदात...महिला का लूटा पर्स, संतुलन बिगड़ने से सात माह के बेटे के साथ सड़क पर गिरी, घायल