कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल की गाड़ी का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे  

कैबिनेट मंत्री आशीष पटेल की गाड़ी का एक्सीडेंट, बाल-बाल बचे  

प्रयागराज, अमृत विचार। उत्तर प्रदेश सरकार के मंत्री आशीष पटेल की गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। इस दुर्घटना में उन्हें मामूली चोटें आई हैं। जबकि उनकी गाड़ी का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। बताया जा रहा है की ये हादसा बुधवार को प्रयागराज से मीरजापुर जाते समय दोपहर में हुआ है। आशीष पटेल को फिलहाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस रास्ते को साफ़ करवाकर एक्सीडेंट के कारणों का पता लगा रही है। बताते चलें कि अपना दल के कार्यकारी अध्यक्ष और योगी सरकार में मंत्री आशीष पटेल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के पति हैं।   

बाइक सवार को बचाने में उनकी गाड़ी काफिले की कार से बुरी तरह से टकरा गई। उन्हे हाथ-पैर में चोट आई है। हादसे के बाद तत्काल उन्हें मिर्जापुर ट्रामा सेंटर ले जाया गया। जहा उनका इलाज चल रहा है। 

जानकारी के मुताबिक, मंत्री आशीष पटेल प्रयागराज सर्किट हाउस आये थे। जहां से वह  मिर्जापुर के लिए अपने काफिले के साथ रवाना हुए थे। उन्हें अष्टभुजा गेस्ट हाउस के एक कार्यक्रम में समय से पहुंचना था। आशीष पटेल की कार प्रयागराज से मिर्जापुर जाते वक्त मेजा में हादसे का शिकार हो गयी। लोगो के मुताबिक हाईवे पर अचानक उनके काफिले के सामने बाइक सवार आ गया। जिसे बचाने के लिए काफिले की पहली गाड़ी ने अचानक ब्रेक लगाकर कार को रोकना चाहा। जिसमे पीछे से अशीष पटेल की गाड़ी में टक्कर लग गई।

2 - 2023-09-27T160555.093

टक्कर तेज होने के कारण फॉर्च्यूनर कार के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया।  कार का बंपर टूटकर गिर गया। आशीष के हाथ और पैर में चोट आई है। आसपास के लोगों ने आशीष को गाड़ी से नीचे उतारा और दूसरी कार से मिर्जापुर के ट्रामा सेंटर भेजा गया। डॉ. सुनील कुमार ने बताया कि कोई गंभीर चोट नहीं आई है।

ये भी पढ़ें -प्रयागराज: रेप केस में फंसे दरोगा सस्पेंड, दलित महिला ने एसआई समेत चार पर लगाया है आरोप

Related Posts

Post Comment

Comment List