गोंडा भीषण सड़क हादसा: खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुसी बाइक, तीन युवकों की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोंडा भीषण सड़क हादसा: खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली में घुसी बाइक, तीन युवकों की दर्दनाक मौत, परिजनों में मचा कोहराम

गोंडा, अमृत विचार। गोंडा उतरौला मार्ग पर देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनबरसा पेट्रोल पंप के समीप मंगलवार की देर रात ट्रिपलिंग कर रहे युवकों की बाइक सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली में जा घुसी। इस भीषण हादसे में बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर सालपुर पुलिस चौकी के सिपाहियों ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। मृतक  बलरामपुर जिले के श्रीदत्तगंज कोतवाली के भड़वाजोत चमरूपुर के रहने वाले थे। पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है। शवों को मर्चरी में रखवा दिया गया है। 

बलरामपुर जिले के श्रीदत्तगंज कोतवाली के भड़वाजोत चमरूपुर का रहने वाला विवेक यादव (20) पुत्र कल्लू यादव मंगलवार की देर शाम अपने गांव के ही अमरेश (20) पुत्र आशाराम व आकाश (19) पुत्र ओमप्रकाश यादव के साथ बाइक से गोंडा से उतरौला की तरफ जा रहा था। तीनों एक ही बाइक पर ट्रिपलिंग कर रहे थे। गोंडा उतरौला मार्ग पर वह देहात कोतवाली क्षेत्र के सोनवरसा पेट्रोल पंप के समीप पहुंचे थे कि उनकी बाइक सड़क किनारे खड़ी ट्रैक्टर ट्राली से टकरा गयी। इस भीषण हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंचे सालपुर चौकी प्रभारी पवन सिंह ने तीनों युवकों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल पहुंचाया जहां डाक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया। चौकी प्रभारी पवन सिंह ने बताया कि मौके पर मिले परिचय पत्र से मृतकों की पहचान हुई। श्रीदत्तगंज कोतवाली के माध्यम से उसके परिजनों को हादसे की जानकारी दे दी गयी है। मृतक आकाश के पिता ओमप्रकाश यादव मौके पर पहुंच गए हैं। शवों को मर्चरी में रखवा दिया गया है।

cats001

खराब थी ट्रैक्टर ट्राली, रिफ्लेक्टर भी नहीं लगा था

देहात कोतवाली थाना क्षेत्र के सोनबरसा पेट्रोल पंप के पास जिस ट्राली से यह भीषण हादसा हुआ वह खराब खड़ी थी। बताया जा रहा है कि खराबी होने के कारण चालक ने ट्रैक्टर ट्राली को सड़क किनारे खड़ा कर दिया था। ट्राली के पीछे रिफ्लेक्टर भी नहीं लगा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक रिफ्लेक्टर न होने के कारण बाइक सवार युवक ट्राली को नहीं देख सके और उनकी बाइक पीछे से सीधे ट्राली में जा टकरायी।

बाइक सवार युवकों ने नहीं पहन रखी थी हेलमेट

सोनबरसा पेट्रोल पंप के पास हुए भीषण सड़क हादसे में जान गंवाने वाले बाइक सवार तीनों युवकों ने हेलमेट नहीं पहन रखी थी।  जब हादसा हुआ तो तीनों सड़क पर गिर गए और हेलमेट न होने के कारण उनके सिर पर गंभीर चोटें आई। सिर पर आई चोट की वजह से ही तीनों को अपनी जान गंवानी पड़ी। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि अगर युवकों ने हेलमेट पहन रखी होती तो उनकी जान बच सकती थी।

यह भी पढ़ें: कांग्रेस ने देवरिया हत्याकांड पर यूपी सरकार को घेरा, अजय राय बोले - प्रदेश में जंगलराज, इस्तीफा दें CM योगी