प्रयागराज : एयर शो में कल नहीं आएंगे CM योगी, मंत्री नंदी करेंगे प्रतिनिधित्व

प्रयागराज : एयर शो में कल नहीं आएंगे CM योगी, मंत्री नंदी करेंगे प्रतिनिधित्व

प्रयागराज, अमृत विचार। रविवार को एयर फोर्स डे के अवसर पर संगम पर होने वाले एशिया के सबसे बड़े एयर शो का विशाल आयोजन किया जा रहा है। एयर शो में एयर फोर्स के जवान लड़ाकू जहाजों के जरिये हवा में अपनी कला का करतब दिखाएंगे। इसमें पहले तो राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की संभावना थी लेकिन अब राष्ट्रपति और मुख्यमंत्री इस एयर शो में शामिल नहीं होंगे।

बताते चलें कि शुक्रवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड पहुँच गये है। इसके पहले उन्होंने कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्ता नंदी को अपने प्रतिनिधि के रूप में शामिल होने के लिए कहा है। नंदी मुख्यमंत्री से मिलने पहुंचे थे। नंदी ने बताया कि शनिवार को देवभूमि उत्तराखण्ड में मध्य क्षेत्रीय परिषद की बैठक में शामिल होने के बाद शाम को बाबा केदारनाथ का दर्शन करेंगे। वहीं अगले दिन आठ अक्टूबर को बाबा बद्रीनाथ का दर्शन-पूजन करने के बाद ही लखनऊ लौटेंगे। ऐसे में नंदी एयर शो में उपस्थित होंगे।

ये भी पढ़ें -लखनऊ : केजीएमयू में पांच दिनों से भर्ती दुष्कर्म पीड़ित बच्ची को आर्थिक मदद की दरकार, सरकारी सहायता के नाम पर कागजी कार्रवाई जारी