अलग हो रहे हैं Shilpa Shetty और Raj Kundra? फिल्म की रिलीज से पहले किया ऐलान

अलग हो रहे हैं Shilpa Shetty और Raj Kundra? फिल्म की रिलीज से पहले किया ऐलान

नई दिल्ली। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा अपनी निजी जिंदगी को लेकर अक्सर लाइमलाइट में रहते हैं। हाल ही में राज ने अपनी डेब्यू फिल्म यूटी 69 की अनाउंसमेंट की है। इस फिल्म से राज एक्टिंग की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। फिल्म के प्रमोशन के बीच राज ने एक ऐसा पोस्ट शेयर कर दिया है जिसे देखकर फैंस चौंक गए हैं। जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह शिल्पा से अलग हो रहे हैं। 

दरअसल, राज कुंद्रा ने आधी रात को अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट शेयर किया, जिसने इंटरनेट पर हलचल मचा दी। ट्वीट में राज ने लिखा, "हम अलग हो गए हैं। आपसे अनुरोध है कि इस कठिन दौर में हमें कुछ समय दें।" इसके साथ ही राज ने टूटे हुए दिल और हाथ जोड़ने वाले इमोजी भी बनाए।

X

बता दें कि शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने नवंबर 2009 में शादी की थी। उनकी शादी को 14 साल पूरे होने वाले हैं। हर मुश्किल समय में दोनों एक-दूसरे का साथ देते नजर आते हैं। अब ये पोस्ट देखकर फैंस को टेंशन हो गई है।  वहीं कुछ लोग इसे प्रमोशनल बता रहे हैं।

इस पोस्ट के सामने आने के बाद सवाल उठने लगे कि क्या राज कुंद्रा और शिल्पा शेट्टी अलग हो गए हैं। कई लोग इसे प्रमोशन बता रहे हैं। एक यूजर ने पूछा, 'अलगाव मतलब, तलाक?' एक ने कहा, 'घटिया नौटंकी।' एक यूजर ने लिखा, 'मूवी पब्लिसिटी के लिए कुछ भी कर सकते हैं।' एक ने कहा, 'अलगाव मतलब, मास्क का राज कुंद्रा से अलगाव।' इसी तरह कई लोग राज कुंद्रा को जमकर ट्रोल भी कर रहे हैं।

राज कुंद्रा की आगामी फिल्म 'यूटी 69' उनकी आपबीती की कहानी बयां करती फिल्म है। शाहनवाज अली द्वारा निर्देशित राज की फिल्म का ट्रेलर बीते दिनों रिलीज हुआ था। फिल्म 3 नवंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसमें राज ही लीड हीरो हैं।

ये भी पढ़ें:- Kangana Ranaut Photos : कंगना रनौत ने गरबा लुक में ढाया कहर, क्या आपने देखी तस्वीरें?