अयोध्या: मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन को लेकर कल इन मार्गों पर प्रतिबंधित रहेगा आवागमन 

अयोध्या: मां दुर्गा की प्रतिमा विसर्जन को लेकर कल इन मार्गों पर प्रतिबंधित रहेगा आवागमन 

अयोध्या। शहर के राजकीय इंटर कालेज में एकत्र होने के बाद दुर्गा प्रतिमा विसर्जन जुलूस को लेकर यातायात पुलिस ने मंगलवार को सुबह से विसर्जन संपन्न होने तक विभिन्न मार्गों पर प्रतिबंध जारी किया है। रोडवेज बसो का संचालन अयोध्या डिपो के बजाय सहादतगंज बूथ एक से होगा।  

पुलिस के मुताबिक मकबरा तिराहा और लालबाग रेलवे क्रासिग से फतेहगंज की ओर, नियावा चौराहे से रिकाबगंज चौराहे की ओर, रिकाबगंज चौराहे, गुदडी चौराहे, रीडगंज चौराहे ,फतेहगंज चौराहे से चौक घण्टाघर की तरफ तथा पुष्पराज चौराहे से पुलिस लाइन तिराहा, तहसील तिराहा से रोडवेज की तरफ एसएसपी चौराहे से कचहरी गेट नंबर 5 की तरफ, डीएम चौराहा से टीवी टावर तिराहा की तरफ, सहादतगंज हनुमानगढी से गुप्तारघाट की तरफ, गुप्तारधाट से निर्मली कुण्ड की तरफ, सहादतंगज बूथ नम्बर एक से सहादतगंज हनुमानगढी की तरफ सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश प्रतिबन्धित रहेगा।

वहीं मनूचा तिराहा से फतेहगंज की तरफ-चार पहिया व बडे वाहनों तथा एम्बुलेस एवं मरीज वाहन छोड़ रिकाबगज चौराहा से कसावबाडा व फतेहगज की तरफ और खिड़की अली बेग व कसाबबाड़ा से रिकाबगंज चौराहे की तरफ सभी प्रकार के वाहनों का प्रवेश प्रतिबन्धित रहेगा।

यह भी पढ़ें: प्रयागराज: ऑडियो लीक मामले में इंस्पेक्टर व दरोगा होंगे निलंबित, रिटायर्ड सीओ पर भी होगी कार्रवाई