मथुरा: पटाखा बाजार में लगी आग से झुलसे दो लोगों की मौत

मथुरा: पटाखा बाजार में लगी आग से झुलसे दो लोगों की मौत

मथुरा (उप्र)। उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में गत रविवार को दीपावली के दिन राया कस्बे में लगे अस्थाई पटाखा बाजार में हुए भीषण अग्निकाण्ड में घायल हुए 14 में से दो लोगों की सोमवार रात आगरा तथा दिल्ली के अस्पतालों में उपचार के दौरान मौत हो गयी । जख्मी लोगों में से कई की हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

ये भी पढ़ें- मथुरा के पटाखा बाजार में लगी भीषण आग, 15 लोग झुलसे, 4 की हालत गंभीर 

अपर पुलिस अधीक्षक (देहात) त्रिगुण बिसेन ने मंगलवार को बताया कि गंभीर रूप से घायल जिन लोगों को आगरा व दिल्ली के अस्पतालों में भेजा गया था, उनमें से सुशील (22) की मृत्यु सोमवार रात आठ बजे आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में तथा दूसरे युवक ठाकुर दास (23) की मौत देर रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में हो गयी। मुख्य चिकित्साधिकारी डॉक्टर अजय कुमार वर्मा ने बताया कि दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में अब भी दो अन्य घायल भर्ती हैं।

छह घायलों को ऑल इण्डिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में, एक को आगरा के एसएन अस्पताल में, एक दिल्ली के अपोलो अस्पताल में तथा एक अन्य को मथुरा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मांट क्षेत्र की उप जिलाधिकारी प्रीति जैन ने बताया कि रविवार को राया थाना क्षेत्र के गोपालबाग में अस्थायी पटाखा बाजार में संदिग्ध रूप से शॉर्ट सर्किट के कारण लगी आग में सात दुकानें राख हो गई थीं तथा 14 लोग गंभीर रूप से झुलस गए थे।

ये भी पढ़ें- मथुरा: स्वामी प्रसाद के दिमाग का इलाज करायें अखिलेश- लक्ष्मीनारायण चौधरी

FOOTER:

ताजा समाचार

Kanpur News: वृद्धा को जलाकर मार डाला था...कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा, इतने हजार रुपये जुर्माना भी ठोंका
Kanpur News: सोना लेकर चंपत 'संपत' का गैर जमानती वारंट...अब पुलिस की एक टीम जाएगी महाराष्ट्र
Kanpur IT Raid: तंबाकू कारोबारी के यहां 100 करोड़ की टैक्स चोरी पकड़ी…टीम ने ये सामान किया बरामद
कौशांबी में भीषण सड़क हादसा: ट्रक से टकराई बोलेरो, तीन की मौत, पांच अन्य गंभीर
माओवादी संबंध मामला: बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिल्ली विश्वविद्यालय के पूर्व प्रोफेसर साईबाबा को किया बरी
IIT Kanpur ने दिखाया बेहद सस्ते सोलर पैनल का रास्ता…संस्थान की शोध को माना जा क्रांतिकारी कदम, चीन के वर्चस्व को मिलेगी चुनौती
Online Jobs Apply