बरेली: झाड़ियों में मिली बच्ची की होगी सर्जरी, हालत में सुधार नहीं

बरेली: झाड़ियों में मिली बच्ची की होगी सर्जरी, हालत में सुधार नहीं

बरेली, अमृत विचार। बिथरी चैनपुर क्षेत्र में झाड़ियों में मिली नवजात बच्ची की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है। अब बच्ची की सर्जरी कराने की तैयारी की जा रही है। वहीं पुलिस की टीम अभी तक बच्ची को झाड़ियों में फेंकने वालों का पता नहीं लगा सकी है।

चाइल्डलाइन की टीम लगातार बच्ची की निगरानी में लगी हुई है। कंथरिया गांव के पास पिछले दिनों एक नवजात बच्ची को कोई झाड़ियों में फेंक गया था। उधर से गुजर रहे एक युवक ने बच्ची की रोने की आवाज सुनी तो वह उसे उठाकर अपने घर ले गया था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी।

पुलिस ने बच्ची को चाइल्डलाइन टीम के हवाले कर दिया था। चाइल्डलाइन प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर सौरव गंगवार ने बताया कि बच्ची के पेट में कुछ दिक्कत थी। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन हालत ठीक नहीं होने पर उसे शनिवार को सैफई मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया था।

सैफई मेडिकल कालेज में भी बच्ची की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है। पेट की खाल कमजोर होने के चलते डाॅक्टर अब बच्ची की सर्जरी करने की तैयारी कर रहे हैं। उपचार के बाद जब बच्ची ठीक हो जाएगी तो उसे बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया जाएगा।

ये भी पढे़ं- बरेली: शहर से लेकर देहात तक धूमधाम से मनाया गया गोवर्धन पूजा

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार