बरेली: झाड़ियों में मिली बच्ची की होगी सर्जरी, हालत में सुधार नहीं

बरेली: झाड़ियों में मिली बच्ची की होगी सर्जरी, हालत में सुधार नहीं

बरेली, अमृत विचार। बिथरी चैनपुर क्षेत्र में झाड़ियों में मिली नवजात बच्ची की हालत लगातार बिगड़ती जा रही है। अब बच्ची की सर्जरी कराने की तैयारी की जा रही है। वहीं पुलिस की टीम अभी तक बच्ची को झाड़ियों में फेंकने वालों का पता नहीं लगा सकी है।

चाइल्डलाइन की टीम लगातार बच्ची की निगरानी में लगी हुई है। कंथरिया गांव के पास पिछले दिनों एक नवजात बच्ची को कोई झाड़ियों में फेंक गया था। उधर से गुजर रहे एक युवक ने बच्ची की रोने की आवाज सुनी तो वह उसे उठाकर अपने घर ले गया था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी।

पुलिस ने बच्ची को चाइल्डलाइन टीम के हवाले कर दिया था। चाइल्डलाइन प्रोजेक्ट कोऑर्डिनेटर सौरव गंगवार ने बताया कि बच्ची के पेट में कुछ दिक्कत थी। जिसके बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, लेकिन हालत ठीक नहीं होने पर उसे शनिवार को सैफई मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया था।

सैफई मेडिकल कालेज में भी बच्ची की हालत में कोई सुधार नहीं हुआ है। पेट की खाल कमजोर होने के चलते डाॅक्टर अब बच्ची की सर्जरी करने की तैयारी कर रहे हैं। उपचार के बाद जब बच्ची ठीक हो जाएगी तो उसे बाल कल्याण समिति के सामने पेश किया जाएगा।

ये भी पढे़ं- बरेली: शहर से लेकर देहात तक धूमधाम से मनाया गया गोवर्धन पूजा

ताजा समाचार