प्रयागराज: पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से युवक ने खुद को मारी गोली, मचा कोहराम

प्रयागराज: पिता की लाइसेंसी रिवॉल्वर से युवक ने खुद को मारी गोली, मचा कोहराम

प्रयागराज, अमृत विचार। हंडिया थाना क्षेत्र के लोकमनपुर गांव में एक युवक शव घर में रखी अपने पिता की लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। गोली की आवाज सुनते ही परिजन भागते हुए कमरे में पहुंचे तो बेटे का खून से लथपथ को जमीन पर पड़ा था। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस की जांच में अभी घटना का कारण पता नहीं चल सका है। 

जानकारी के अनुसार हंडिया के लोकमनपुर गांव निवासी प्रेमशंकर शुक्ल के पुत्र शिवम शुक्ल 26 ने अपने पिता की रिवाल्वर रिवाल्वर से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। शिवम ने यह कदम क्यों उठाया इसका पता लगाने में पुलिस जुटी है। पुलिस के मुताबिक पिता की लाइसेंसी बंदूक घर में आलमारी में रखी थी। उसने रिवाल्वर को अपनी कनपटी पर सटा कर गोली मारी है। घटना के बाद से पूरे परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

घरवालों ने बताया कि शिवम के पिता पहले होटल खोल रखे थे। होटल बंद होने के बाद वह किसानी करने लगे थे। इन दिनों वह घर पर ही रहते हैं। चार पांच महीने से बेटे की तबीयत खराब चल रही थी। उसका उपचार प्रयागराज में चल रहा था। बुधवार को उसने ऐसा कदम क्यों उठा लिया कुछ समझ में नहीं आ रहा है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।

यह भी पढ़ें:-वाराणसी: सेल्फी लेने पहुंचे युवक को नाना पाटेकर ने जड़ा जोरदार थप्पड़, देखें Video