बरेली: त्योहार पर समय से कैसे पहुंचें, स्पेशल ट्रेनें भी चल रहीं देरी से

बरेली: त्योहार पर समय से कैसे पहुंचें, स्पेशल ट्रेनें भी चल रहीं देरी से

बरेली, अमृत विचार। ट्रेनों की लेटलतीफी ने यात्रियों को परेशान कर दिया है। एक तरफ यात्री ट्रेन में भीड़ से जूझ रहे हैं तो दूसरी तरफ ट्रेनें देरी से चल रही हैं, ऐसे में समय से घर पहुंचना मुश्किल हो रहा है। त्योहार स्पेशल ट्रेनों की हालत तो और भी ज्यादा खराब है।

बुधवार को ट्रेन संख्या 04021 सहरसा-नई दिल्ली एक्सप्रेस 13 घंटा और 04527 सहरसा अंबाला त्योहार स्पेशल ट्रेन 19 घंटा 49 मिनट की देरी से चल रही थी। इस ट्रेन के गुरुवार सुबह बरेली जंक्शन पहुंचने की संभावना थी। 01663 सहरसा आनंद विहार त्योहार स्पेशल ट्रेन 15 घंटे लेट थी। बुधवार सुबह ट्रेन को आना था लेकिन देर रात बरेली जंक्शन पहुंची।

04039 दरभंगा नई दिल्ली स्पेशल ट्रेन 12 घंटा से ज्यादा लेट थी। इस ट्रेन को भी बुधवार सुबह पहुंचना था लेकिन देर रात पहुंची। इधर 04016 सहरसा फेस्टिवल स्पेशल 1 घंटा 29 मिनट, 04010 जोगबनी फेस्टिवल स्पेशल 1 घंटा 10 मिनट की देरी से बरेली पहुंची।

घर पहुंचने को जान जोखिम में डाल रहे यात्री
छठ पूजा से पहले ट्रेनों की हालत यह हो गई है कि यात्री सफर के दौरान जान भी जोखिम में डालने से नहीं चूक रहे हैं। छठ पूजा की भीड़ तो ट्रेनों में पहले से चल ही रही थी मगर बुधवार को भैया दूज के चलते भी ट्रेनें पूरी तरह पैक थीं। बरेली जंक्शन कई ट्रेनों के दरवाजों पर भीड़ होने से यात्री इमरजेंसी खिड़की से दाखिल हुए। बुधवार को तो कई ट्रेनों में यात्री शौचालय में सफर करते दिखाई दिए।

ये भी पढे़ं- बरेली: चौबारी मेले को लेकर घाट पर तैयारियां शुरू, झूले और सर्कस के साथ लगने लगीं दुकानें

Online Jobs Apply