बहराइच: सांड के हमले में किसान की मौत, बोले ग्रामीण- गांवों में छुट्टा मवेशियों को आतंक

बहराइच: सांड के हमले में किसान की मौत, बोले ग्रामीण- गांवों में छुट्टा मवेशियों को आतंक

जैतापुर/बहराइच, अमृत विचार। जिले के हेमनापुर लोधनपुरवा गांव निवासी एक किसान बुधवार को खेत की रखवाली के लिए जा रहा था। तभी रास्ते में सांड ने किसान को उठाकर पटक दिया। किसान की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बौंडी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत हेमनापुर के मजरा लोधनपुरवा गांव निवासी उदयराज (44) पुत्र मोलहे बुधवार को खेत की रखवाली के लिए जा रहे थे। तभी कुछ दूरी पर पहुंचने पर सांड ने किसान पर हमला कर दिया। सांड ने सींग से उठाकर किसान को पटक दिया। गांव के लोगों ने लाठी मारकर सांड को भगाया। किसान को उठाकर अस्पताल ले जाने की तैयारी कर रहे थे। लेकिन उनकी मौके पर ही मौत हो गई। जिस पर ग्राम प्रधान शुभम अवस्थी ने सूचना थाने में दी।

प्रभारी निरीक्षक अंजनी कुमार राय ने मौके पर पहुंच कर लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हल्का लेखपाल बृजेश कुमार सिंह ने भी गांव का मुआयना कर रिपोर्ट तहसील को भेज दी है। गांव निवासी राम अवतार ने बताया कि क्षेत्र के भौंरी, हेमनापुर, सिपहिया हुलास, संगवा, समदा और समेत अन्य गांवों में छुट्टा मवेशियों को आतंक है। अधिकारी मवेशियों को नहीं पकड़ रहे हैं। सभी ने सांड और अन्य मवेशियों को पकड़े जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें:-सुब्रत रॉय सहारा का आज बैकुंठ धाम में होगा अंतिम संस्कार, दोपहर 12 बजे निकाली जाएगी अंतिम यात्रा