रायबरेली: भाजपा नेता समेत चार घरों में लाखों की चोरी, हड़कंप

रायबरेली: भाजपा नेता समेत चार घरों में लाखों की चोरी, हड़कंप

रायबरेली। बेखौफ चोरों ने एक बार फिर जगतपुर पुलिस को खुली चुनौती देकर भाजपा नेता समेत चार लोगों के घरों में सेंध लगाकर व छत रास्ते से घर में घुसकर सोने चांदी के जेवरात व नकदी पार कर दी है। लाखों रुपये की चोरी की इस बड़ी घटना से पुलिस की रात्रि गश्त पर भी सवाल खड़े हो गए हैं। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए घटना की परत को खोलने में लगी है। हालांकि पुलिस को अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने रामगढ़ टिकरिया में भाजपा नेता सुभाष सिंह, कोटेदार उद्योत सिंह, किसान मान बहादुर सिंह व किसान लालेद्र सिंह उर्फ लकी के घर को चोरों ने निशाना बनाया। किसान मान बहादुर सिंह के घर के बगल पक्की दीवार में सेंध लगाकर कर घर में घुस गए और कमरे में रखें 15000 नकद, पीतल के बर्तन कपड़े सहित आदि सामान उठा ले गए। 

किसान लालेद्र सिंह उर्फ लकी सिंह के घर छत के सहारे अज्ञात चोर जीने के सहारे घर में प्रवेश कर गए और कमरे में रखें बॉक्स व अलमारी का ताला तोड़कर एक नगदी सोने का झुमका सोने की अंगूठी सोने का हार एक पायल, पाजेब सहित आदि सामान पर कर दिए। 

भाजपा नेता सुभाष सिंह के यहां अज्ञात चोर छत के सहारे जीने से घर में प्रवेश कर गए। और घर में रखें उनकी मां गीता सिंह व बहू आंचल सिंह के सोने की चेन, अंगूठी, बाला, सोने का कंगन झुमका, गले का हार, पायजेब, हॉफ पेटी, बड़ी पेटी सहित आदि सामान उठा ले गए तथा उसके बाद अज्ञात चोर कोटेदार उद्योत सिंह के छत पर पहुंचे और आंगन में पड़े जाल को तोड़ डाला तब तक जानकारी होने पर शोर किया गया। इस दौरान अज्ञात चोर मौके का फायदा उठाकर भाग निकले। चोरी हुए सामान की कीमत लगभग 10 लाख रुपए बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें: इविवि में छात्रसंघ भवन के गेट को पर्मानेंट बंद करने की अफवाह पर छात्रों में फैला तनाव

ताजा समाचार

पीलीभीत: आज से 76 केंद्रों पर होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षा, इंतजाम सख्त... तैयारी पूरी
बोर्ड परीक्षा: बच्चों में बढ़ रहा परफॉर्मेंस एंग्जाइटी का खतरा, परिजन परेशान...करें ये काम
बरेली: आत्महत्या से पहले बनाई वीडियो लेकिन जांच में नहीं जिक्र, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप...जानिए मामला
बरेली: भाजपा में शामिल हुए सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष जफर बेग, डिप्टी सीएम की मौजूदगी में ली सदस्यता
आंवला के किसान ट्रैक्टरों के साथ पहुंचे कलेक्ट्रेट, प्रदर्शन कर की नारेबाजी
बरेली: अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं से की मुलाकात, बोले- एकजुट होकर सभी प्रत्याशी को जिताएं