Fatehpur News: कृष्ण जन्म भूमि का मुकदमा वापस ले लो…नहीं तो पूरे परिवार की हत्या कर देंगे, याची को मिली धमकी

फतेहपुर में कृष्ण जन्म भूमि के याची को जान से मारने की धमकी दी।

Fatehpur News: कृष्ण जन्म भूमि का मुकदमा वापस ले लो…नहीं तो पूरे परिवार की हत्या कर देंगे, याची को मिली धमकी

फतेहपुर में कृष्ण जन्म भूमि के याची को जान से मारने की धमकी दी। फोन करने वाले ने कहा कि कृष्ण जन्म भूमि का मुकदमा वापस ले लो, नहीं तो पूरे परिवार की हत्या कर देंगे। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी।

फतेहपुर, अमृत विचार। कृष्ण जन्म भूमि के याची को तालिबानी ने मुकदमा वापस न लेने पर घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दी है। मामले में पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी है। पुलिस की जांच में अफगानिस्तान से फोन आने की पुष्टि हुई है। ललौली थाना क्षेत्र के देवगांव निवासी अनिल कुमार त्रिपाठी वर्तमान में दिल्ली के पहाड़ी धीरज गली नंबर 14 में रहते हैं। वह अखिल भारत हिंदू महासभा के उपाध्यक्ष हैं। 

उन्होंने भक्त होने के नाते ठाकुर केशवदेव जी महाराज विराजामान मंदिर कृष्ण जन्म भूमि बनाम ईदगाह का मथुरा सीनियर डिवीजन में 2021 में मुकदमे का दाखिल किया था। उन्होंने बताया कि कुछ दिन पहले परिवार में गमी हो गई थी। वह शामिल होने आए थे। घर के बाहर 14 नवंबर की दोपहर बैठे थे। इसी समय मोबाइल पर एक फोन आया। फोन करने वाले ने मुस्लिम शेख होने का परिचिय बताते हुए अफगानिस्तान के कंधार से बोलना बताया। 

उसने कृष्ण जन्म भूमि का मुकदमा वापस लेने की धमकी दी है। मुकदमा वापसी न लेने पर घर में घुसकर परिवार की हत्या और अंजाम गलत होने की बात कही है। पहले अफगानी की भाषा में बातचीत की।

इसके बाद हिंदी में बात की। दो मिनट दो सेकेंड बातचीत की। फोन करने वाला अफगानिस्तान के तालीबानी संगठन का सदस्य है। पुलिस सर्विलांस के जरिए मोबाइल नंबर की जांच में जुटी है। प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह ने बताया कि मोबाइल नंबर की जांच की जा रही है। प्रथम दृष्टयता मोबाइल नंबर अफगानिस्तान का होने का पता लगा है।

ये भी पढ़ें- Kanpur News: ITBP ट्रेडमैन परीक्षा में सॉल्वर गैंग की सेंधमारी, चार गिरफ्तार, मदद करने में एक अज्ञात भी शामिल

 

ताजा समाचार

वीआईपी उड़ानों के लिए किराये पर हेलीकॉप्टर लेगी राजस्थान सरकार, जानिए कितना हो खर्ज
बरेली: ओला उबर की तरह शहर में ई-रिक्शा आनकॉल सर्विस की तैयारी, 'फ्यूज इट' एप बनाया
बरेली: सुभाषनगर उपकेंद्र पर हंगामा, अधिकारियों की सद्बुद्धि को किया राधे-राधे नाम का जाप
Paris Olympics 2024 : शूटिंग के 10 मीटर एयर राइफल में भारतीय चुनौती समाप्त, ये खिलाड़ी नहीं द‍िला सके मेडल
भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाना हर भारतीय की महत्वाकांक्षा, नीति आयोग की नौवीं शासी परिषद की बैठक में बोले पीएम मोदी
जम्मू कश्मीर: डोडा हमले में शामिल तीन आतंकवादियों के स्केच जारी, इनाम घोषित