Unnao News: जिला पूर्ति विभाग के बाबू का रुपये लेते वीडियो वायरल, डीएसओ बोले- इंटेलीजेंस कर रही जांच, देखें- VIDEO

उन्नाव में पूर्ति विभाग के बाबू का रुपये लेते वीडियो वायरल।

Unnao News: जिला पूर्ति विभाग के बाबू का रुपये लेते वीडियो वायरल, डीएसओ बोले- इंटेलीजेंस कर रही जांच, देखें- VIDEO

उन्नाव में पूर्ति विभाग के बाबू का रुपये लेते वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा। हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

उन्नाव, अमृत विचार। उन्नाव के जिला पूर्ति विभाग के सदर कार्यालय में तैनात एक बाबू का पैसा लेते वीडियो वायरल हो गया। जिला पूर्ति अधिकारी (डीएसओ) के साथ इंटेलीजेंस की टीम ने भी मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच शुरू कर दी है। साथ ही डीएसओ ने संबंधित बाबू से स्पष्टीकरण तलब किया है। वहीं, बाबू का कहना है कि उसने चाय मंगवाई थी। उसी का बचा पैसा वापस किया गया था। तभी किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।

 
जिला पूर्ति कार्यालय उन्नाव के अंतर्गत आने वाले सदर कार्यालय में नसीर नामक बाबू तैनात हैं। शुक्रवार को उनका रुपये लेते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया। (हालांकि अमृत विचार डॉट कॉम ऐसे किसी वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।)

वीडियो में बाबू रुपये लेते दिख रहे हैं। इस बारे में डीएसओ तीर्थ राज यादव ने बताया कि वीडियो का संज्ञान लेने के बाद उन्होंने संबंधित बाबू के विरुद्ध विभागीय जांच के साथ स्पष्टीकरण भी तलब किया है। बताया कि मामले की जांच इंटेलीजेंस की टीम भी कर रही है।

ये भी पढ़ें- Kanpur: ग्राम प्रधान ने साथियों के साथ मिलकर पीटा, पूर्व ज्येष ब्लॉक प्रमुख की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने किया हंगामा