UP STF encounter: एक्शन में यूपी एसटीएफ, मुठभेड़ में मार गिराया एक लाख का इनामी बदमाश

UP STF encounter: एक्शन में यूपी एसटीएफ, मुठभेड़ में मार गिराया एक लाख का इनामी बदमाश

लखनऊ, अमृत विचार। यूपी एसटीएफ ने आज सुबह हुई एक मुठभेड़ में 1 लाख के इनामी बदमाश राशिद कालिया को ढेर कर दिया है। बताया जा रहा है कि जिस बदमाश को एसटीएफ ने आज मुठभेड़ में मार गिराया है उसके ऊपर हत्या और अपहरण जैसे संगीन वारदातों को अंजाम देने के कई आरोप लगे थे।

दरअसल, शार्प शूटर राशिद कालिया को पुलिस लंबे वक्त से तलाश रही थी। आज सुबह झांसी के थाना मऊरानीपुर इलाके में  सितौरा रोड पर STF की हत्या व अपहरण के मुकदमों में फरार चल रहे शातिर अपराधी राशिद कालिया उर्फ गौड़ा उर्फ बीरू को मुठभेड़ में घायल कर दिया, बाद में घायल अवस्था में शार्प शूटर राशिद कालिया को एसटीएफ ने सीएचसी मऊरानीपुर पहुंचाया। जहाँ से उसे मेडिकल कॉलेज झाँसी रेफर कर दिया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया।

अपराधी द्वरा की गई फायरिंग में STF के Dy. SP व Inspector को भी गोली लगी है, लेकिन बुलेटप्रूफ जैकेट पहने होने के कारण कोई जन हानि नहीं हुई है। बताया जा रहा है कि आरोपित मऊरानीपुर झांसी में किसी की हत्या की सुपारी लेकर हत्या करने के इरादे से आया था। जहां एसटीएफ की उससे मुठभेड़ हो गई है। एसटीएफ को आरोपित के पास से एक फैक्ट्री मेड पिस्टल, दो मैगजीन, एक जिंदा कारतूस, एक तमंचा 315 बोर एवं एक मोटरसाइकिल बरामद हुई है।

यह भी पढ़ें: आगरा में जामा मस्जिद विवाद पर कोर्ट में आज होगी सुनवाई! जानें क्या है मामला

ताजा समाचार