रेल डिब्बा कारखाना में होगा क्रिकेट विश्वकप का लाइव प्रसारण, साढ़े पांच सौ लोग एक साथ देखेंगे मैच

रेल डिब्बा कारखाना में होगा क्रिकेट विश्वकप का लाइव प्रसारण, साढ़े पांच सौ लोग एक साथ देखेंगे मैच

लालगंज रायबरेली। आधुनिक रेल कोच कारखाने में भारतीय मजदूर संघ यूनियन द्वारा महाप्रबंधक से आईसीसी वर्ल्ड कप के फाइनल मैच का सीधा प्रसारण सरस्वती ऑडिटोरियम मे दिखाने की मांग की गई थी। एमसीएफ मजदूर संघ की मांग पर महाप्रबंधक पीके मिश्रा ने सहमति जताते हुए लाइव प्रसारण का आदेश दे दिया है। 

रेल कोच के आवासीय परिसर में स्थित सरस्वती ऑडिटोरियम में बड़ी स्क्रीन लगी हुई है और 540 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। वहां पर विभिन्न कार्यक्रम आयोजित होते हैं। क्रिकेट में लोगों की बढ़ती दिलचस्पी के चलते भारतीय मजदूर संघ के कार्यकारी अध्यक्ष आदर्श सिंह बघेल और महामंत्री सुशील गुप्ता ने ऑडिटोरियम में फाइनल क्रिकेट मैच के सीधे प्रसारण दिखाए जाने की मांग की थी। 

अब जीएम के आदेश के बाद रेल कोच के कर्मचारी लाइव प्रसारण देख सकेंगे। महाप्रबंधक के सहमति जताने पर भारतीय मजदूर संघ अध्यक्ष आदर्श सिंह बघेल, महामंत्री सुशील गुप्ता, एससी एसटी एम्पलाइज एसोसिएशन के महामंत्री देवनाथ निर्मल सहित अन्य संगठनो ने जीएम का आभार जताया है।

हालांकि एमसीएफ आरपीएफ के सहायक सुरक्षा आयुक्त ने कुछ पाबंदियां भी लगाई हैं। उन्होंने आदेश जारी करते हुए कहा है कि कोई भी व्यक्ति खाने पीने का सामान ऑडिटोरियम में नहीं ले जाएगा। नशे की हालत में और नशीला पदार्थ ले जाने पर भी पाबंदी है। सीटों से अतिरिक्त लोगों को अनुमति नहीं मिलेगी।

यह भी पढ़ें: बहराइच: सांसद प्रतिनिधि ने आईपीएल चीनी मिल के सत्र का किया शुभारंभ, पूजा के बाद किसानों का किया गया सम्मान

Online Jobs Apply