रुद्रपुर: स्मैक के लिए पैसा नहीं देने पर युवक को किया अधमरा

रुद्रपुर: स्मैक के लिए पैसा नहीं देने पर युवक को किया अधमरा

रुद्रपुर, अमृत विचार। दो नशेड़ियों ने स्मैक के लिए पैसा नहीं देने पर भूरारानी के रहने वाले एक युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इतना ही नहीं वे हजारों की नगदी और मोबाइल भी लूट कर ले गए। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

भूरारानी वार्ड-32 निवासी नंदलाल ने बताया कि 12 नवंबर की शाम सात बजे वह काम कर वापस घर लौट रहा था। जैसे ही वह भूरारानी स्थित गैस एजेंसी के समीप पहुंचा। अचानक वहीं के रहने वाले प्रिंस और चंदन पासवान ने उसे घेर लिया और स्मैक पीने के लिए पैसा मांगा।

आरोप था कि जब पैसा देने से इंकार कर दिया, तो युवकों ने जबरन उसकी जेब से पैसा निकालने का प्रयास किया। विरोध करने पर युवकों ने ईंट से मुंह पर और लोहे की रॉड से सिर पर कई वार कर अधमरा कर दिया और लहूलुहान हालत में ही उसकी जेब में रखे पांच हजार रुपये और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। राहगीरों द्वारा उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार करवाने के बाद पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

Online Jobs Apply