रुद्रपुर: स्मैक के लिए पैसा नहीं देने पर युवक को किया अधमरा

रुद्रपुर: स्मैक के लिए पैसा नहीं देने पर युवक को किया अधमरा

रुद्रपुर, अमृत विचार। दो नशेड़ियों ने स्मैक के लिए पैसा नहीं देने पर भूरारानी के रहने वाले एक युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। इतना ही नहीं वे हजारों की नगदी और मोबाइल भी लूट कर ले गए। घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

भूरारानी वार्ड-32 निवासी नंदलाल ने बताया कि 12 नवंबर की शाम सात बजे वह काम कर वापस घर लौट रहा था। जैसे ही वह भूरारानी स्थित गैस एजेंसी के समीप पहुंचा। अचानक वहीं के रहने वाले प्रिंस और चंदन पासवान ने उसे घेर लिया और स्मैक पीने के लिए पैसा मांगा।

आरोप था कि जब पैसा देने से इंकार कर दिया, तो युवकों ने जबरन उसकी जेब से पैसा निकालने का प्रयास किया। विरोध करने पर युवकों ने ईंट से मुंह पर और लोहे की रॉड से सिर पर कई वार कर अधमरा कर दिया और लहूलुहान हालत में ही उसकी जेब में रखे पांच हजार रुपये और मोबाइल लूटकर फरार हो गए। राहगीरों द्वारा उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उपचार करवाने के बाद पीड़ित ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ताजा समाचार

अमित शाह ने सीआरपीएफ जवानों को दी स्थापना दिवस पर बधाई
बलिया में भीषण सड़क हादसा: हाइवे पर खड़े ट्रक में घुसी पिकअप, एक छात्र की मौत, कई घायल
IPS Transfer: दो आईपीएस अधिकारियों का हुआ तबादला, हटाए गए गाजियाबाद के DCP विवेक चंद्र यादव
प्रयागराज: चप्पल, पर्स छोड़कर नए पुल से युवती ने लगाई छलांग, खोजबीन में जुटी पुलिस
APJ Abdul Kalam की पुण्यतिथि आज: CM योगी ने दी विनम्र श्रद्धांजलि, कहा- कीर्तिमानों के लिए हमेशा याद किए जाएंगे डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम
पीलीभीत: लेखपाल साहब ने लगाई ये कैसी रिपोर्ट! शुरू होते ही रुक गया एमआरएफ सेंटर का निर्माण.., पहले कहां थे जिम्मेदार