यूपी की सभी 80 सीटों पर मजबूती से लड़ेगी कांग्रेस : अजय राय

यूपी की सभी 80 सीटों पर मजबूती से लड़ेगी कांग्रेस : अजय राय

जौनपुर। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय ने कहा है कि तीन दिसंबर को एमपी व छत्तीसगढ़ का चुनाव परिणाम आने के बाद इंडिया गठबंधन में सीटों का बंटवारा हो पाएगा। प्रदेश की सभी 80 सीटों पर कांग्रेस मजबूती से लड़ने के लिए तैयार है। सबसे पहले क्रिकेट का विश्वकप हमारा हो तो इंडिया व इंडिया गठबंधन दोनों मजबूत होगा।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष ने शनिवार की देर रात जौनपुर में जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष सुरेंद्र विक्रम सिंह के हुसैनाबाद स्थित आवास पर आयोजित पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि अभिनेता नाना पाटेकर द्वारा बच्चे को थप्पड़ मारने पर कहा कि काशी में ऐसा दुर्व्यवहार नहीं चलेगा। आने वाले विधानसभा चुनाव परिणाम में छत्तीसगढ़ व मध्य प्रदेश में हम क्लीन स्वीप करते हुए आगे बढ़ रहे हैं।

इसके बाद तेलंगाना व राजस्थान में भी जीत हमारी होगी। जिसका परिणाम है कि यूपी में कांग्रेस मजबूती से लड़ेगी। इसके लिए प्रदेश में कार्यकर्ताओं व नेताओं से संवाद स्थापित किया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि योगी का मॉडल फेल हो चुका है। प्रदेश में आए दिन लोगों की हत्याएं हो रही हैं और प्रदेश सरकार इस पर अंकुश लगाने में नाकाम है। मोदी, योगी, ईडी, सीबीआई से कांग्रेस ताल ठोककर चुनाव लड़ने को तैयार है।

बसपा से गठबंधन पर अभी कुछ नहीं कह सकता। पूरे देशवासियों को छठ की हार्दिक शुभकामनाएं। उन्होंने कहा कि भगवान राम का मंदिर किसी पार्टी की जागीर नहीं है। भगवान राम सबके है।

प्रियंका गांधी अगर वाराणसी व रायबरेली से चुनाव लड़ना चाहेंगे तो कांग्रेस पार्टी मजबूती से चुनाव लड़ाएगी, एक बार फिर अगर कांग्रेस पार्टी उन पर वाराणसी से लोकसभा चुनाव के लिए भरोसा करती है तो वह भी पीछे हटने को तैयार नहीं है। वह गुजरात से केम छो करने नहीं आए, वाराणसी उनका पैतृक घर है और वह वहां के निवासी हैं।

इस मौके पर जिलाध्यक्ष फैसल हसन तबरेज, शहर अध्यक्ष विशाल सिंह, जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र सिंह बाबा, विकेश उपाध्याय, इंद्रभुवन सिंह, लालजीत चौहान, जयप्रकाश सिंह, रामचंद्र मिश्रा, पंकज सोनकर, विकास तिवारी आदि मौजूद है।

यह भी पढ़ें: बरसात से पहले सभी को मिलेगी जलभराव से मुक्ति: आयुक्त

Online Jobs Apply