बरेली: विवाहिता का अधजला शव मिलने से फैली सनसनी, पति पर हत्या का आरोप

बरेली: विवाहिता का अधजला शव मिलने से फैली सनसनी, पति पर हत्या का आरोप

बरेली, अमृत विचार। शाही थाना क्षेत्र में आज सुबह एक विवाहिता का जंगल में अधजला हुआ शव मिलने से सनसनी फैल गई। जिसकी सूचना पर पहुंचे मायके पक्ष ने मृतक के पति पर हत्या करने का आरोप लगाया है।

वहीं जानकारी मिलते ही थाना पुलिस के साथ ही एसपी ग्रामीण भी घटनास्थल पर पहुंचे, जिन्होंने मौके का मुआयना किया। इसके बाद पंचनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही मामले की जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। 

दरअसल, घटना शाही थाना क्षेत्र में खेऊ की गौटिया गांव की है। जहां की रहने वाली 35 वर्षीय विवाहिता प्रेमवती शनिवार रात बच्चों के साथ घर में सोई थी। लेकिन सुबह को जब परिजन सोकर उठे तो प्रेमवती घर से गायब थी। इसके बाद उसकी छानबीन शुरू की गई। इस दौरान गांव से कुछ दूरी पर जंगलों में लगे पुआल के ढेर में प्रेमवती का अधजला शव मिला, जिसे कुत्ते खींच रहे थे। 

वहीं मृतका के ससुरालीजनों ने बताया कि प्रेमवती के गांव में ही एक युवक से पिछले डेढ़ साल से प्रेम-संबंध थे। जिसके पास से एक-एक करके करीब 10 मोबाइल पकड़े जा चुके हैं, जिनसे वह चोरी-चुके अपने प्रेमी के संपर्क में रहती थी और वह अक्सर घर से गायब हो जाती थी। वहीं सूचना पर पहुंचे मृतका के मायके पक्ष ने उसके पति पर हत्या का आरोप लगाया है। 

इस घटना को लेकर एसपी ग्रामीण मुकेश कुमार मिश्रा ने बताया कि एक महिला का उसके घर से कुछ दूरी पर पुआल में जला हुआ शव मिला है। जहां सूचना पर पहुंचे मृतका के मायके पक्ष के लोग उसके पति पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। इससे पहले भी महिला को प्रताड़ित करने की बात कही जा रही है। फिलहाल पंचनामा भरकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।  

ये भी पढे़ं- झुमका गिरा रे… मुंडा पंजाबी दा जैसे गीतों पर देर रात तक झूमते रहे लोग

 

 

Online Jobs Apply