अल्मोड़ा: आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने भी दी अब आंदोलन की चेतावनी 

अल्मोड़ा: आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने भी दी अब आंदोलन की चेतावनी 

अल्मोड़ा, अमृत विचार। जिले के आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने मानदेय में वृद्धि समेत अन्य अनेक मांगों पर कार्रवाई ना होने पर नाराजगी व्यक्त की है। आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं ने कहा है कि अगर उनकी मांगों पर शीघ्र कोई कार्रवाई नहीं की गई तो वह उग्र आंदोलन शुरू कर देंगे। 

मंगलवार को आंगनबाड़ी कार्यकत्री संगठन की बैठक सोमेश्वर के रामलीला मैदान में हुई। बैठक में आंगनबाड़ी कार्यकत्रियों ने सरकार और विभाग के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इस मौके पर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि वह सरकार और स्वास्थ्य विभाग को पूरे समर्पण के साथ अपनी सेवाएं दे रही हैं। कोरोना काल के दौरान भी उन्होंने अपने और अपने परिवार की चिंता ना करते हुए रोगियों की पूरी पूरी सेवा की।

लेकिन इसके बाद भी सरकार उनकी मांगों पर कोई गौर नहीं कर रही है। संगठन के सदस्यों ने चेतावनी दी है कि सरकार की उपेक्षा से आजिज आकर अब संगठन दिल्ली में एक बड़ी रैली की तैयारी कर रहा है। वक्ताओं ने कहा है कि दिल्ली में होने वाली इस रैली में वह अपनी मांगों को प्रमुखता से उठाएंगी। फिर भी कोई कार्रवाई नहीं की गई तो हड़ताल और कार्य बहिष्कार की रणनीति पर विचार करने से भी पीछे नहीं हटेंगे। बैठक में लक्ष्मी मेहरा, किरन नेगी, सावित्री देवी, सुनीता देवी, जया आर्या, सुशीला आगरी, हेमलता आदि मौजूद रहे। 

अभी नौकरी पाओ