बरेली: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कार में मारी टक्कर, एक की मौत, चार घायल

बरेली: तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने कार में मारी टक्कर, एक की मौत, चार घायल

बरेली, अमृत विचार। शहामतगंज पुल पर शादी समारोह से लौटकर आ रहे कार सवार परिवार को सामने से स्कॉर्पियो ने टक्कर मार दी। हादसे में चालक की मौत हो गई, जबकि उसके परिवार के चार सदस्य घायल हो गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

थाना बारादरी के जगतपुर निवासी जैनुल उर्फ नन्नू पुत्र मो हसन जरी का काम करते थे। वह कार से मंगलवार रात अपनी भाभी, मौसी, भतीजे और बहन समेत पांच लोगों के साथ एक शादी समारोह में शामिल होने शादी हॉल गए थे जिसके बाद देर रात वह वापस घर जा रहे थे। जिला अस्पताल में मौजूद जैनुल के रिश्तेदार मो. आसिफ ने बताया कि शहामतगंज पुल पर सामने से अचानक तेज रफ्तार में आ रही एक स्कॉर्पियो ने जबरदस्त टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार सभी लोग घायल हो गए।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों कार को कब्जे में लेने के बाद घायलों को फौरन पास के अस्पताल में भिजवाया। जहां जैनुल की मौत हो गई, जबकि बाकी परिवार के सदस्यों का इलाज चल रहा है। इस दौरान मो. आसिफ ने बताया कि आरोपी चालक ने शराब पी रखी थी जिस कारण वह अपना कंट्रोल खो बैठा और हादसा हो गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढे़ं- बरेली: ट्रक ने साइकिल सवार को रौंदा, इलाज के दौरान मौत

 

 

Online Jobs Apply