बाराबंकी: विद्यालयों में कैंप लगाकर वोटर बढ़ाएगी भाजपा, एक लाख बीस हजार नए मतदाता बनवाने का रखा लक्ष्य 

बाराबंकी: विद्यालयों में कैंप लगाकर वोटर बढ़ाएगी भाजपा, एक लाख बीस हजार नए मतदाता बनवाने का रखा लक्ष्य 

बाराबंकी। एमएलसी व नवनियुक्त जिला प्रभारी अवनीश सिंह का बुधवार को भाजपा कार्यालय पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। इसके पूर्व जिला प्रभारी ने महादेवा में पूजन करके लोधेश्वर महादेव का आशीर्वाद प्राप्त किया। भाजपा कार्यालय पर आयोजित बैठक में उन्होंने वोटर चेतना अभियान सहित विभिन्न अभियानों की समीक्षा की।

बताया कि एक लाख बीस हजार नए मतदाता बनवाने का लक्ष्य प्राप्त करना है, जिसके लिए विभिन्न विद्यालयों में कैंप लगाकर युवा मतदाताओं को जागरूक करना है। उन्होंने युवा मोर्चा को विद्यालय में कैंप लगाकर इस अभियान को गति देने का निर्देश दिया। लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भाजपा की प्रचंड जीत दिलाने के लिए कार्यकर्ताओं को कमर कसने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि विपक्ष के भ्रामक प्रचार का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए मोदी योगी सरकार की उपलब्धियों की जानकारियों से प्रत्येक कार्यकर्ता को अपडेट रहना होगा। इसके पूर्व उन्होंने सभी पदाधिकारियों का परिचय प्राप्त किया उन्होंने कार्यकर्ताओं का हौसला भी बढ़ाया।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष अरविंद कुमार मौर्य, सांसद उपेंद्र सिंह रावत, रचना श्रीवास्तव, शेखर हयारन, संदीप गुप्ता, गुरुशरण लोधी, शील रत्न मिहिर, विजय आनंद बाजपेई, राकेश पटेल, रोहित सिंह, रामेश्वरी त्रिवेदी, मनोज कुमार वर्मा, डॉक्टर हरिनाम सिंह वर्मा, राजेश वर्मा, रामहेत विश्वकर्मा, सत्या पंडित, यश मिश्रा मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: उन्नाव में असलहों के साथ घर में घुसे बदमाश, 15 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अब भी खाली हाथ! CCTV कैमरे में घटना कैद

FOOTER:

ताजा समाचार

Kanpur IT Raid: तंबाकू कारोबारी के यहां 100 करोड़ की टैक्स चोरी पकड़ी…टीम ने ये सामान किया बरामद
कौशांबी में भीषण सड़क हादसा: ट्रक से टकराई बोलेरो, तीन की मौत, पांच अन्य गंभीर
माओवादी संबंध मामला: बॉम्बे हाईकोर्ट ने दिल्ली विश्वविद्यालय के पूर्व प्रोफेसर साईबाबा को किया बरी
IIT Kanpur ने दिखाया बेहद सस्ते सोलर पैनल का रास्ता…संस्थान की शोध को माना जा क्रांतिकारी कदम, चीन के वर्चस्व को मिलेगी चुनौती
गाजा में संयुक्त राष्ट्र की एजेंसी के 450 कर्मचारी आतंकवादी समूहों के सदस्य, इजराइल का बड़ा आरोप
सीमा-सचिन की बढ़ी मुसीबत! पाकिस्तानी पति ने दोनों को भेजा 3-3 करोड़ का नोटिस, दिया यह अल्टीमेटम
Online Jobs Apply