उन्नाव में असलहों के साथ घर में घुसे बदमाश, 15 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अब भी खाली हाथ! CCTV कैमरे में घटना कैद

उन्नाव में असलहों के साथ घर में घुसे बदमाश, 15 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस अब भी खाली हाथ! CCTV कैमरे में घटना कैद

उन्नाव। उन्नाव सदर कोतवाली क्षेत्र के मगरवारा चौकी अंतर्गत गोकुल बाबा मंदिर के पीछे बीते पांच नवम्बर की भोर पहर डकैती के इरादे से आये आधा दर्जन से अधिक बदमाश असलहे से लैस होकर एक घर में दाखिल हुये। इसी दरमियान घर में सो रहे मकान मालिक की नींद खुल गयी और उन्होंने घर की लाइट जलाकर शोर मचा दिया।

शोर सुनते ही बदमाशों में अफरा तफरी मच गयी और वह भाग निकले। आवाज सुनकर मकान मालिक घर से बाहर निकला और उन्हें भागता देख काफी दूर तक पीछा किया लेकिन कोई भी हाथ नहीं लगा। घटना से परिवार डर सहम गया और इसकी सूचना सदर कोतवाली पुलिस को दी थी।

सूचना के बाद भी पुलिस ने कोई ठोस कदम नहीं उठाया। अब पीड़ित ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किये है। हालांकि अमृत विचार.कॉम ऐसे किसी सीसीटीवी फुटेज की पुष्टि नहीं करता है। बता दें कि उन्नाव के मगरवारा चौकी क्षेत्र के गलगलाहा गांव निवासी शिव प्रताप सिंह पुत्र स्व. धर्मेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बीते पांच नवंबर की सुबह 8 अज्ञात बदमाश दीवार फांदकर उनके घर के अंदर दाखिल हुये। सभी के हाथ में तमंचा, चाकू समेत अन्य हथियार थे।

इसी दौरान उनकी नींद खुल गयी और उन्होंने घर के बाहर की लाइट कि चालू कर शोर मचा दिया। बदमाश शोर सुनकर वहां से भाग निकले। पीड़ित ने घटना की जानकारी उन्नाव कोतवाली पुलिस को दी थी। इसके बाद पुलिस अधीक्षक सिद्धार्थ शंकर मीणा ने अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में सीओ सिटी समेत अन्य पुलिस बल को मौके पर भेज प्रकरण की जांच पड़ताल करायी।

जांच पड़ताल में बदमाशों की आने-जाने की पुष्टि हुयी। इसके बाद एसपी ने घटना को लेकर कोतवाली प्रभारी पर नाराजगी जाहिर करते हुये विभागीय की जांच की बात कही थी। करीब पंद्रह दिन बीतने के बाद भी पुलिस ने मामले में कोई भी मुकदमा नहीं दर्ज किया है।

पीड़ित परिवार अज्ञात बदमाशों के भय से परेशान होकर पुलिस की कार्यशाली पर सवाल उठा रहा है। इस बाबत सीओ सिटी आशुतोष कुमार ने बताया कि वायरल वीडियो की गंभीरता से जांच की जा रही है, जो भी तथ्य निकाल कर आएंगे उसके आधार पर कार्यवाही की जाएगी। 

यह भी पढ़ें: अयोध्या: जयंती पर याद किए गए सपा संस्थापक, नेता बोले- 'धरतीपुत्र' ने हमेशा किया वंचितों के लिए काम