अल्मोड़ा: डोल आश्रम के नाम पर बनाई फर्जी आईडी , Online Booking के नाम पर ठगी

अल्मोड़ा: डोल आश्रम के नाम पर बनाई फर्जी आईडी , Online Booking के नाम पर ठगी

अल्मोड़ा, अमृत विचार। जिले के लमगड़ा स्थित प्रसिद्ध डोल आश्रम की फर्जी वेबसाइट बनाकर ऑनलाइन बुकिंग के नाम पर लोगों से हजारों रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है। इस मामले पर आश्रम प्रबंधन की ओर से मिली तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करते हुए इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक कल्याणिका हिमालयन देवस्थानम ट्रस्ट कनरा डोल आश्रम के प्रबंधक स्वामी कपिलानंद ने मामले की तहरीर सौंपी है। तहरीर में उन्होंने बताया कि कुछ अज्ञात लोगों ने आश्रम की फर्जी वेबसाइट बनाकर आश्रम में कमरे की ऑनलाइन बुकिंग की।

जब दिल्ली, यूपी सहित देश के विभिन्न लोगों ने पूछताछ के लिए आश्रम प्रबंधन से संपर्क किया तो मामले का पता चला। उन्होंने बताया कि कई लोगों से ऑनलाइन बुकिंग के नाम पर पैसों की ठगी की गई है। ऐसे में आश्रम की छवि भी धूमिल हो रही है। उन्होंने बताया कि आश्रम की तरफ से कोई धन नहीं लिया जाता।

थानाध्यक्ष दिनेश नाथ महंत ने कहा कि उनकी तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। सीओ विमल प्रसाद ने कहा कि मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपियों की शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Online Jobs Apply