रायबरेली: परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप तो कब्र से निकाला गया एक माह पूर्व दफन किशोर का शव

रायबरेली: परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप तो कब्र से निकाला गया एक माह पूर्व दफन किशोर का शव

परशदेपुर/रायबरेली, अमृत विचार। डीह थाना क्षेत्र के टेकारी दादू गांव में एक माह पूर्व हुई किशोर की मौत के मामले में शुक्रवार को कब्र से शव निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। बीते 23 अक्टूबर को गांव निवासी अखिलेश्वर विष्णु श्रीवास्तव के 15 वर्षीय पुत्र अभय श्रीवास्तव की मौत हो गई थी। 

बताते हैं उस समय चिकित्सकों ने मृत्यु का कारण सर्पदंश बताया था जिससे गांव में शव को दफना दिया गया था। किंतु बाद में परिजनों ने कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाया था। इसको लेकर जिले पर एडवोकेट अनीता श्रीवास्तव के नेतृत्व में परिजनों ने जिलाधिकारी से मुलाकात भी की थी। मामले में मृतक की मां प्रेमलता श्रीवास्तव की तहरीर पर शिवम, अंशू यादव, मोहित व दो अन्य लोगों के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज हुआ था। 

उच्चाधिकारियों के निर्देश पर शुक्रवार को उपजिलाधिकारी सलोन आशुतोष राय व डीह थानाध्यक्ष जेपी सिंह गांव पहुंचे और कब्र से शव निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। डीह थानाध्यक्ष ने बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मृत्यु का कारण स्पष्ट हो जाएगा।

यह भी पढ़ें:-ज्ञानवापी परिसर विवाद: ‘व्यास जी का तहखाना’ सौंपने से जुड़े मामले में अगली सुनवाई 29 नवंबर को होगी