रुद्रपुर: बागेश्वर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म होने पर भड़के कांग्रेसी

रुद्रपुर: बागेश्वर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म होने पर भड़के कांग्रेसी

रुद्रपुर, अमृत विचार। बागेश्वर में नाबालिग के साथ दुष्कर्म प्रकरण को लेकर कांग्रेस का पारा चढ़ गया और उन्होंने डीडी चौक पर भाजपा सरकार का पुतला दहन किया। वहीं प्रदेश सरकार से आरोपी के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग की। उन्होंने आगाह किया कि यदि आरोपी को बचाने का प्रयास किया तो उग्र आंदोलन किया जाएगा।

शनिवार को कांग्रेस महानगर अध्यक्ष सीपी शर्मा सहित कार्यकर्ता डीडी चौक पर पहुंचे और प्रदेश सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन कर पुतला दहन किया। उनका कहना था कि बागेश्वर जिले के हिंदू जागरण मंच के जिलाध्यक्ष पर एक नाबालिग युवती ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। इस घिनौनी वारदात के बाद एक बार फिर देवभूमि कलंकित हुई है। आरोप था कि जहां एक ओर भाजपा का नारा है कि बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ। वहीं दूसरी ओर लगातार प्रदेश की बेटियों के साथ दुष्कर्म की घटनाएं हो रही है।

आरोप था कि देश-प्रदेश में महिला की सुरक्षा पर सवाल खड़े होने लगे हैं। बावजूद भाजपा ने अभी तक कोई ठोस कदम नहीं उठाए। उत्तराखंड की बेटी अंकिता हत्याकांड को न्याय दिलाने में परिवार संघर्ष कर रहा है। भाजपा सरकार में महिला शोषण का ग्राफ बढ़ा है। उन्होंने प्रदेश सरकार से नाबालिग प्रकरण के आरोपी को फांसी दिलाने की मांग की। आगाह किया कि यदि सरकार ने कोई ठोस कदम नहीं उठाए तो कांग्रेस उग्र आंदोलन करेगी।

इस अवसर पर हरीश पनेरू, ममता रानी, सौरभ चिलाना, संदीप चीमा, सुनील आर्य, अर्जुन विश्वास, सलीम खान, उमा सरकार, सुरेश यादव, दिलशाद, सपना गिल, छत्रपाल, अबरार अहमद, बशीर साबरी, परवेज कुरैशी, हरिराम राजपूत, गोपाल यादव, सुनील राठौर, दीपक चराया, मोहन कुमार, आसिम पाशा, गोपाल भसीन, ओम प्रकाश गंगवार, लोकेश यादव, शुभम रस्तोगी, राम भरोसे, जमील अहमद, फुदेना साहनी, मान सिंह, शिवपद सरकार आदि मौजूद रहे।

ताजा समाचार

पीलीभीत: आज से 76 केंद्रों पर होंगी यूपी बोर्ड की परीक्षा, इंतजाम सख्त... तैयारी पूरी
बोर्ड परीक्षा: बच्चों में बढ़ रहा परफॉर्मेंस एंग्जाइटी का खतरा, परिजन परेशान...करें ये काम
बरेली: आत्महत्या से पहले बनाई वीडियो लेकिन जांच में नहीं जिक्र, पुलिस पर मिलीभगत का आरोप...जानिए मामला
बरेली: भाजपा में शामिल हुए सपा के पूर्व महानगर अध्यक्ष जफर बेग, डिप्टी सीएम की मौजूदगी में ली सदस्यता
आंवला के किसान ट्रैक्टरों के साथ पहुंचे कलेक्ट्रेट, प्रदर्शन कर की नारेबाजी
बरेली: अखिलेश यादव ने पार्टी नेताओं से की मुलाकात, बोले- एकजुट होकर सभी प्रत्याशी को जिताएं