मीरजापुर: संविधान दिवस पर जिले में हुए विविध कार्यक्रम, अधिकारियों ने कर्मचारियों को दिलाई शपथ

मीरजापुर: संविधान दिवस पर जिले में हुए विविध कार्यक्रम, अधिकारियों ने कर्मचारियों को दिलाई शपथ

मीरजापुर। संविधान दिवस के अवसर पर रविवार को कलेक्ट्रेट सभागार में अपर जिलाधिकारी वित्त एवं राजस्व के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट कर्मचारियों को संविधान की शपथ दिलाए जाने के साथ ही साथ इसकी उपयोगिता पर प्रकाश डाला गया।

इस मौके पर अपर जिलाधिकारी भू-राजस्व शिव प्रकाश शुक्ला ने संविधान दिवस की उपयोगिता पर विस्तार से प्रकाश डालने के साथ ही साथ संविधान में वर्णित व्यवस्थाओं का अक्षरसा  पालन करने की बात करते हुए कर्मचारियों को कहा कि संविधान द्वारा प्रदत मूल अधिकारों का पालन करना सभी अधिकारी कर्मचारियों का दायित्व है।

उधर, पुलिस अधीक्षक अभिनंदन द्वारा संविधान दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में पुलिस अधिकारी व कर्मचारीगण को शपथ दिलाई गई। 26 नवंबर 2023 को पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन द्वारा संविधान दिवस के अवसर पर पुलिस लाइन में पुलिस के अधिकारी एवं कर्मचारीगण को मौलिक कर्तव्यों से अवगत कराते हुए संविधान में निहित मूल्यों और आदर्शों सहित राष्ट्र की एकता व अखंडता बनाए रखने की शपथ दिलाई गई।

इस दौरान पुलिस अधीक्षक द्वारा संविधान की प्रस्तावना को पढ़ा गया। इस मौके के पर अपर पुलिस अधीक्षक नगर, अपर पुलिस अधीक्षक आपरेशन, क्षेत्राधिकारी सदर, प्रतिसार निरीक्षक पुलिस लाइन सहित अन्य अधिकारी, कर्मचारीगण उपस्थित रहे।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: संविधान दिवस पर राजभवन के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने मूल कर्तव्यों के पालन की ली शपथ

ताजा समाचार

सीतापुर: रूट डायवर्जन से सड़कों पर भटके लोग, रेलवे क्रासिंग पर गाटर रखने का चल रहा कार्य
मुरादाबाद : उम्र पूरी कर चुके 160 स्कूली वाहन, कर रहे बच्चों की जान से खिलवाड़
मुरादाबाद : भविष्य निखारने को स्टेडियम में पसीना बहा रहे फुटबाल खिलाड़ी
प्रतापगढ़: राजा भइया की दरियादिली या सपा से नजदीकी!, सपा प्रत्याशी के पिता के खिलाफ दर्ज कराये मुकदमे को वापस लेंगे कुंडा विधायक
PM मोदी ने सिक्किम वासियों को राज्य के स्थापना दिवस पर दी बधाई, 'एक्स' पर एक पोस्ट में कही ये बात...
मुरादाबाद : दक्षिण भारत के आम से पटा महानगर का बाजार, स्थानीय का इंतजार