Fatehpur Crime: दो महिलाओं में जमकर मारपीट, दोनों ने एक दूसरे को पीटा, लोग बनाते रहे वीडियो

फतेहपुर में दो महिलाओं में जमकर मारपीट।

Fatehpur Crime: दो महिलाओं में जमकर मारपीट, दोनों ने एक दूसरे को पीटा, लोग बनाते रहे वीडियो

फतेहपुर में दो महिलाओं में जमकर मारपीट हो गई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा। वहीं, लोग बचाने के बजाए वीडियो बनाते रहे।

फतेहपुर, अमृत विचार। चरही तोड़ने को लेकर दो पक्ष की महिलाओं में जमकर मारपीट हुई। मौके पर मौजूद लोग वीडियो बनाते रहे और महिलाओं को उकसाते रहे। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो हरकत में आई पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

वायरल वीडियो जिले के किशनपुर थाना क्षेत्र के अकबरपुर गड़वा का है, जहां जियालाल के घर के बाहर बनी पुरानी चरही को जबरन पड़ोसी लोगों ने तोड़ दिया। इसके बाद दोनों घर की महिलाए आपस में भिड़ गईं और एक-दूसरे का बाल पकड़कर मारपीट करने लगीं।

वीडियो में दिख रहा है कि लोग चरही तोड़ने में लगे हुए हैं और महिलाओं को उकसा रहे हैं कि मारो-मारो। इसी बीच किसी ग्रामीण ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया है। बताया जा रहा है कि मारपीट के दौरान लोग वीडियो बनाते रहे लेकिन पुलिस को फोन नहीं किया।

थाना प्रभारी जेपी शाही ने बताया कि दोनों पक्षों पर शान्तिभंग में कार्रवाई की गई है। वीडियो दो दिन पहले का है। दोनों पक्ष के लोगों को सख्त चेतावनी दी गई है कि अगर दोबारा मारपीट की गई तो कार्रवाई कर जेल भेजने का काम किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- Fatehpur News: पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, दो गांजा तस्कर गिरफ्तार, एक लाख रुपये का माल बरामद

Online Jobs Apply