प्रतापगढ़: पृथ्वीगंज चौकी पर तैनात सिपाही ने की खुदकुशी, जानें पूरा मामला

प्रतापगढ़: पृथ्वीगंज चौकी पर तैनात सिपाही ने की खुदकुशी, जानें पूरा मामला

प्रतापगढ़। नगर कोतवाली के पृथ्वीगंज चौकी पर तैनात सिपाही मनीष गौतम (33) निवासी आजमगढ़ चौकी से कुछ दूर कमरा ले कर अपनी पत्नी और बेटी के साथ किराए पर रहते थे। मंगलवार शाम करीब चार बजे वह कमरे के अंदर पंखे पर फंदे से लटककर जान दे दी। लगभग 15 दिन पहले पत्नी अपनी बहन के पास प्रयागराज चली गई, उसकी बहन प्रयागराज में सिपाही है। 

हर रोज की तरह वह चौकी में दोपहर का खाना खा के अपने कमरे पर चला गया। शाम को चेकिंग ड्यूटी के लिए साथी सिपाही द्वारा फोन किया गया तो मोबाइल बंद था फिर साथी सिपाही ने कमरे पर जा कर आवाज दिया उसके न बोलने पर साथी सिपाही ने दरवाजे के ऊपर लगे खिड़की से देखा  तो वह फंदे से लटक रहा था। उसने सूचना चौकी प्रभारी व कोतवाली पर दी। 

मौके पर पहुंचे कोतवाल और चौकी प्रभारी ने दरवाजा तोड़ कर शव को बाहर निकाला और राजा प्रताप बहादुर अस्पताल लाया गया। यहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मनीष 2016 में पुलिस सेवा में आये और लगभग तीन वर्ष पहले पृथ्वीगंज चौकी में तैनाती मिली थी। वर्ष 2020 शादी हुई थी। शादी के बाद एक वर्ष की बेटी है। नगर कोतवाल सत्येंद्र सिंह ने बताया की मौत का कारण स्पष्ट नहीं है।

ये भी पढ़ें -बाराबंकी : निर्माणाधीन सड़क पर पड़े केमिकल से फिसली बाइक, पूर्व प्रधान की मौत

Online Jobs Apply