Rae Bareli murder : नेकलेस गिफ्ट करूंगा - कहकर किशोरी को बाग में बुलाया, फिर बेल्ट से कस दिया गला   

Rae Bareli murder : नेकलेस गिफ्ट करूंगा - कहकर किशोरी को बाग में बुलाया, फिर बेल्ट से कस दिया गला   

रायबरेली, अमृत विचार। नसीराबाद थाना क्षेत्र में मिले किशोरी के शव मामले का खुलासा पुलिस ने दो दिन में बाद कर दिया है। किशोरी के प्रेमी ने ही उसकी हत्या की थी। प्रेमी ने उसको नेकलेस गिफ्ट करने की बात कह कर बाग में बुलाया और बेल्ट से गला दबाकर उसको मौत के घाट उतार दिया।

नसीराबाद थाना क्षेत्र में छतोह गांधी नगर मार्ग पर पूरे खारिन मजरे कांटा के रहने वाले छोटेलाल पासी की पुत्री कविता का शव बीते सोमवार की सुबह गांव के किनारे बाग में पेड़ के नीचे मिला था। वो कक्षा 8 की छात्रा थी। सीओ सलोन वंदना सिंह ने इस मामले को लेकर जाँच शुरू की तो रहस्य परत दर परत खुलता गया। दरअसल मृतका के मोबाइल की जाँच की गई तो उसमें चार से पांच ऐसे लड़कों के नंबर मिले जिस पर लगातार बात होती थी। उनमें से मृतका की बिरादरी के ही आदित्य नाम के लड़के से उसकी ज्यादा बात हुई थी। पुलिस ने आदित्य पासवान को उठाकर पूछताक्ष की तो वह टूट गया। 

उसने बताया कि उसके और मृतका के दो साल से प्रेम संबंध थे। कुछ माह पहले वह रोजी रोटी की तलाश में पंजाब चला गया था। मृतका और उसके बीच पंजाब से भी लगातार फोन पर बात होती थी। आदित्य ने बताया कि कुछ दिन से उसकी प्रेमिका का मोबाइल नंबर बिजी मिलने लगा था। पूछने पर वह कोई न कोई बहाना बना देती थी। इसी बीच आदित्य के एक दोस्त ने फोन कर बताया कि उसकी प्रेमिका को उसने जायस के एक रेस्टोरेंट में खाना खाते हुए देखा है। इसके अलावा गांव के दोस्तों ने फोन पर आदित्य को बताया कि किशोरी कई अन्य लोगों से भी बात करती है जिससे आदित्य काफी गुस्से में आ गया। वो पंजाब में ही प्रेमिका को ठिकाने लगाने का फैसला कर दीपावली पर गांव पहुंचा।   उसने नेकलेस गिफ्ट करने के बहाने किशोरी को बाग में बुलाया और बेल्ट के फंदे से गला कस कर मौत के घाट उतार दिया। सीओ सलोन वंदना सिंह ने बताया कि आरोपी आदित्य को हिरासत में लेकर उसके कब्जे से हत्या में प्रयुक्त बेल्ट बरामद कर जेल भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें -रायबरेली : रोडवेज बस की चपेट में आने से 4 वर्षीय बच्चे की मौत, मांग रहा था भीख