Hamirpur News: मस्जिद में पढ़ा रहे मौलाना ने बालिका को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

हमीरपुर में मस्जिद में पढ़ा रहे मौलाना ने बालिका को बनाया हवस का शिकार।

Hamirpur News: मस्जिद में पढ़ा रहे मौलाना ने बालिका को बनाया हवस का शिकार, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

हमीरपुर में मस्जिद में पढ़ा रहे मौलाना ने बालिका को हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने बिहार प्रांत के आरोपी मौलाना शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया।

हमीरपुर, अमृत विचार। कुरारा थानाक्षेत्र के एक गांव की मस्जिद में पढ़ने गई 11 वर्षीय बालिका को बिहार प्रांत के मौलाना शिक्षक ने हवस का शिकार बना डाला। पीड़िता के चाचा ने आरोपी मौलाना के खिलाफ थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। वहीं बालिका को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है।

थानाक्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता के चाचा ने थाने में दी तहरीर में बताया कि बुधवार सुबह करीब 7 बजे उनकी 11 वर्षीय भतीजी घर से मस्जिद में पढ़ने गई थी। मस्जिद के मौलाना मुंतज़िर आलम पुत्र रजाबुल हक उर्फ जैदुर रहमान निवासी कोचगढ़ थाना रउटा जिला पूनिया बिहार ने बालिका को बहला फुसलाकर मस्जिद के कमरे में ले गया। जहां दरवाजा बंदकर उसके साथ दुष्कर्म किया।

बालिका घर वापस लौटकर आई और मां को घटना की पूरी जानकारी दी। इस मामाले में पीड़ित चाचा की तहरीर पर पुलिस ने मौलाना शिक्षक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जब इस बाबत प्रभारी निरीक्षक श्रीप्रकाश यादव ने बताया कि मौलाना शिक्षक चार-पांच साल पूर्व मस्जिद में आया था। जहां गांव वालों के बच्चों को पढ़ाने का काम करता था।

पीड़ित पिता ने बताया कि समाज की रजामंदी से करीब पांच साल पूर्व मौलाना शिक्षक को मस्जिद में पढ़ाने के लिए 30 हजार रुपये महीने पर रखा गया था। जब शिक्षक ही भक्षक बन जाएंगे तो किशोरियां आगे कैसे बढ़ेगी।

ये भी पढ़ें- Unnao News: अलग-अलग स्थानों पर IT व GST का छापा… छह गाड़ियों से 14 इनकम टैक्स अधिकारी पहुंचें